अभिषेक बच्चन संग फिर फिल्म करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय, बताई अपनी दिली ख्वाहिश


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने पति एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ एक बार फिर से काम करने की इच्छा जताई. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि अगर ऐसा होता है तो उनके और अभिषेक के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट पूरा होगा.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या-अभिषेक एक साथ कई सारी हिट फिल्में (Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan film) की हैं. फिल्म ‘गुरु’ (Guru), ‘रावण’ (Raavan), उमराव जान (Umrao Jaan), ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ (Dhaai Akshar Prem Ke), ‘सरकार राज’ ( Sarkar Raj) , ‘धूम 2’ (Dhoom 2 ) और ‘कुछ ना कहो’ ( Kuch Naa Kaho) से यह जोड़ी दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाई हुई है. इसके अलावा भी इस जोड़ी को कई अन्य फिल्मों और विज्ञापनों में एक साथ काम करते हुए देखा गया. ऐसे में फैन्स लंबे समय से इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

अभिषेक संग फिर काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या
ईटाइम्स के अनुसार, जब ऐश्वर्या से अभिषेक के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उम्मीद भरी निगाहों से आसमान की ओर देखते हुए कहा, “ऐसा होना चाहिए. ” रिपोर्ट के अुनसार, ऐश्वर्या स्पष्ट रूप से अभिषेक संग काम करना चाहती हैं. अगर होता है तो यह उनके और अभिषेक के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट पूरा होगा.

IIFA Awards, IIFA Awards 2022, Kriti Sanon, Vicky Kaushal, Shershaah, ananya panday, Sara Ali Khan, Shahid Kapoor, Abhishek Bachchan, aishwarya rai bachchan, Lara Dutta, Asees Kaur, Jubin Nautiyal

अभिषेक संग फिर काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

अभिषेक बच्चन भी जाहिर कर चुके हैं अपनी ख्वाहिश
आपको याद दिला दें कि ऐश्वर्या से पहले एक साथ करने पर अभिषेक भी अपनी इच्छा जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से यह भी कहा था कि वह ऐश्वर्या के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगे, लेकिन उसके लिए ‘सही समय पर सही स्क्रिप्ट होनी चाहिए’.

aishwarya rai abhishek bachchan

मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पर अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)

कान्स-आईफा में मचाया धूम
बता दें कि अभी हाल ही में कान्स 2022 और आईफा अवार्ड्स शो में ऐश्वर्या-अभीषेक को एक साथ शिरकत करते हुए देखा गया. इस दौरान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अभी तक छाए हुए हैं. जिन्हें देखकर फैंस खूब खुश हैं.

‘पोन्नियिन सेलवन’ दिखेंगी ऐश्वर्या
अब ऐश्वर्या-अभिषेक की आने वाली फिल्म की बात करें तो ऐश्वर्या जल्द ही मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) में डबल रोल में दिखने वाली हैं. वहीं अभिषेक को आखिरी बार फिल्म ‘दसवीं (Dasvi)’ में देखा गया था.इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम और निमरत कौर नजर आईं थी.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan

image Source

Enable Notifications OK No thanks