अजय देवगन को ऐसा करने में लगता है डर, DID L’il Master में ऐक्टर ने किया खुलासा


अजय देवगन (Ajay Devgn), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) रिलीज हो चुकी है। 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म को ज्यादा अच्छा रिसपॉन्स तो नहीं मिला, लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में वह कुछ कमाल कर जाएगी। अब फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अजय और रकुल जगह-जगह जा रहे हैं। ऐसे में वह जीटीवी पर आने वाले रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ (DID L’il Masters) के सेट पर पहुंचे। यहां अजय और रकुल ने ढेर सारी मस्ती की। कई सारे फन टास्क किए। अब इस दौरान अजय ने अपने फोबिया का भी जिक्र किया और बताया कि उन्हें क्या करने में बहुत डर लगता है।

अजय देवगन ने शो में बताया, ‘कुछ साल पहले, मैं कुछ लोगों के साथ एक लिफ्ट में था। अचानक लिफ्ट का कनेक्शन टूट गया जिससे वह थर्ड फ्लोर से सीधे ग्राउंड फ्लोर पर तेजी से जा गिरी। हालांकि उससे किसी को जयादा चोट नहीं आई। लेकिन हम सब उसमें करीब एक से डेढ़ घंटे फंसे रहे।’ अजय देवगन ने बताया कि उस वक्त उन्हें लिफ्ट में ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ का एहसास हुआ। ‘तब मुझे लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस हुआ। और अब मैं जब भी लिफ्ट में जाता हूं, जरा हुआ रहता हूं। तब से मुझे इसका फोबिया है।’

Ajay Devgn ने उड़ाई ऐसी प्लेन कि देख DID Little Masters के होस्ट जय भानुशाली ने उड़ाया मजाक, बोले- वाह! कमाल कर दिया
अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में
अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘रनवे 34’ के बाद उनकी ‘मैदान’ और ‘थैंक गॉड’ पाइपलाइन में है, जो इस साल रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी तबू के साथ ‘भोला’ अगले साल 30 मार्च, 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा ‘गोलमाल 5’, ‘सिंघम 3’, ‘रेड 2’ और ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग भी जारी है। वहीं वह सोनू के टीटू की स्वीटी के डायरेक्टर लव रंजन के साथ भी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हालांकि इसका नाम नहीं बताया गया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks