अजय देवगन-काजोल की लाडली न्यासा देवगन Greece में दोस्तों संग मना रहीं वेकेशन, तस्वीरें VIRAL


न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भले ही बॉलीवुड से अभी दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी चर्चा खूब होती रहती है. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा इन दिनों ग्रीस में अपने दोस्तों के संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. न्यासा के फ्रेंड Orhan Awatramani  ने न्यासा के साथ ट्रिप की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही हैं.

ओरहान अवात्रामणि ने अपने इंस्टा स्टोरी पर न्यासा देवगन के साथ तस्वीरें शेयर कर मस्ती भरे ट्रिप की झलक दिखाई है. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि न्यासा अपने दोस्तों के साथ पार्टी मोड में नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर की आगे से फ्रंट टाइ शर्ट ब्लैक फ्लोरल प्रिंट वाले थाई हाई स्लिट स्कर्ट में न्यासा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

(फोटो साभार: orry1/Instagram)

न्यासा देवगन ओरहान और वेदांत महाजन समेत अपने दोस्तों के साथ ग्रीस में खुशनुमा पल बिता रही हैं.

(फोटो साभार: orry1/Instagram)

कुछ दिन पहले न्यासा देवगन के फ्रेंड वेदांत महाजन ने कई तस्वीरें शेयर की थीं. इस समय न्यासा इनके साथ स्पेन ट्रिप पर गई थीं. इस तस्वीर में कैमरे को पोज देते हुए न्यासा बेहद क्यूट लग रही हैं.

(फोटो साभार: vedantmahajan10/Instagram)

कौन है Orhan Awatramani ?
न्यासा देवगन अक्सर अपने इन दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई नजर आती हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो ओरहान एक एक्टिविस्ट हैं, जिसकी बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ अच्छी फ्रेंडशिप है. ओरहान सिर्फ न्यासा ही नहीं बल्कि सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली के भी अच्छे दोस्त हैं. ओरहान इनके फैमिली फंक्शन में भी नजर आते हैं.

सारा-इब्राहिम का भी दोस्त है ओरहान
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा और ओरहान ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में साथ पढ़ाई की है. इसके अलावा ओरहान की जान्हवी कपूर के साथ भी दोस्ती है. ओरहान के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो वह बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अक्सर पार्टी करते हुए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़िए-Nysa Devgn new Photos: बेहद फैशनेबल हैं काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा, फैशन में देती हैं बड़ी हीरोइनों को टक्कर

न्यासा देवगन इन दिनों स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रही हैं. हाल ही में उनके बर्थडे पर पापा अजय देवगन ने बर्थडे विश करते हुए अपनी लाडली को अपने लिए स्पेशल बताया था तो मम्मी काजोल ने भी बेटी पर जमकर प्यार लुटाया था.

Tags: Ajay Devgn, Kajol, Nysa Devgn

image Source

Enable Notifications OK No thanks