अक्षरा सिंह जिसे बोलती थीं ‘भैया’ उसी ने किया था प्रपोज, आमिर खान को सुनाया दिल टूटने का किस्सा


बॉलिवुड स्टार आमिर खान की मुलाकात हाल में भोजपुरी फिल्मों और गानों की क्वीन अक्षरा सिंह से हुई। आमिर खान ने इस बातचीत में अक्षरा सिंह से उनके प्यार के रिश्ते के बारे में बात की। इस बातचीत के दौरान ने अपने पहले क्यूट प्यार के बारे में बताया और फिर अपने दिल टूटने के बारे में भी चर्चा की। अक्षरा ने कहा कि उनका जब पिछला ब्रेकअप हुआ तो यह बेहद दुखद और दर्दभरा था।

दिल टूटने को बताया दर्दभरा और खौफनाक
दरअसल Aamir Khan की आने वाली फिल्म Laal Singh Chaddha का नया गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ हाल ही में रिलीज किया गया। इस मौके पर एक इवेंट रखा गया जिसमें आमिर ने कुछ खास सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स से बातचीत की। इनमें Akshara Singh भी शामिल थीं। आमिर ने जब अक्षरा से प्यार के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि उनके लिए प्यार बेहद खूबसूरत भी रहा है और बहुत ही दर्दनाक भी रहा है। उन्होंने बताया कि जब उनका दिल टूटा तो यह घटना उनके लिए बेहद खौफनाक थी।

Akshara Singh Fees: भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बढ़ाई फीस, अब एक फिल्म के लिए करेंगी दोगुना चार्ज
अक्षरा के ‘भैया’ ने ही कर दिया प्रपोज
इसके बाद आमिर ने अक्षरा से उनके पहले प्यार के बारे में पूछा तो उन्होंने दिलचस्प कहानी बताई। अक्षरा ने बताया कि उनको पहला प्यार स्कूल के टाइम में अपने एक सीनियर से हुआ था जिसे वह भैया बोलती थीं। वह उम्र में उनसे बड़ा था और अक्षरा से बेहद प्यार करता था। अक्षरा ने बताया कि उस लड़के ने अचानक ही एक दिन शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इसके बाद उस लड़के के घर वाले रिश्ता लेकर अक्षरा के घर भी पहुंचे थे। हालांकि तब अक्षरा और उनके परिवार ने पूरी तरह इस शादी के लिए मना कर दिया था। अक्षरा ने कहा कि बाद में उन्हें उस लड़के की काफी याद भी आती थी। देखें, पूरा वीडियो:


आमिर संग शेयर किया डांस वीडियो
इसके बाद अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में वह आमिर खान के साथ सॉन्ग Phir Na Aisi Raat Aayegi पर डांस भी कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा, ‘यह सपने के पूरे होने जैसा है। शुक्रिया आमिर सर इस दिन को कभी न भूलने वाला बनाने के लिए।’


वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षरा सिंह ने साल 2010 में भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘काला टीका’, ‘सर्विस वाली बहू’ और ‘पोरस’ में भी काम किया था। साल 2021 में रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में आने के बाद अक्षरा सिंह काफी फेमस हो गईं। अब अक्षरा सिंह काफी बिजी हैं और लगातार अपने वीडियो सॉन्ग रिलीज कर रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks