आलिया भट्ट ने किया ‘शमशेरा’ का रिव्यू तो रणबीर कपूर बोले- ‘बीवी खुश तो मैं खुश…’


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी. कपल अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है. फिलहाल, आलिया और रणबीर दोनों अपनी-अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ आज रिलीज हो गई है. एक्टर ने फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में खुलासा किया कि उनकी पत्नी आलिया ने गुरुवार को फिल्म देखी थी.

फिल्म के बारे में आलिया के विचार साझा करते हुए रणबीर ने कहा कि उन्हें फिल्म पसंद आई और उन्होंने फिल्म पर खूब प्यार लुटाया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने कहा, ‘आलिया ने कल फिल्म देखी, उसे खूब प्यार दिया. उन्हें वाकई में इस फिल्म से प्यार हैं.’ वे आगे कहते हैं, ‘यह मेरी लाइफ का एक बहुत बड़ा टिक मार्क है. अच्छा है, घर पर बीवी खुशी है तो मैं खुश हूं.’

रणबीर कपूर ने ‘शमशेरा’ में निभाया है डबल रोल
‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर डबल रोल में हैं. यशराज फिल्म्स के सहयोग से बनी इस फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका निर्देशन करण मल्होत्रा ​​ने किया है. रणबीर ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के अलावा आलिया की अगली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के लिए चीयरलीडर भी बने.

रणबीर ने ‘डार्लिंग्स’ देखने के लिए फैंस से की गुजारिश
रणबीर से जब फिल्म के ट्रेलर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म पहले ही देख ली है. उन्होंने कहा, ‘डार्लिंग्स फिल्म भी देखी है. बहुत कमाल की फिल्म है. आलिया भट्ट से जैसे आप सब लोग उम्मीद करते हैं, यह उसी स्तर की फिल्म है. आप सब देखना.’

‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
फिल्म ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. करण जौहर पहले ही ‘डार्लिंग्स’ की तारीफ कर चुके हैं. कपल ने हाल में जानकारी दी थी कि वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. दोनों के फैंस इस खुशखबरी से बहुत रोमांचित हैं और उन पर प्यार बरसा रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks