आलिया भट्ट बच्चों की तरह गैल गैडोट से लिपटी दिखीं, अपनी पहली हॉलिवुड मूवी के सेट से शेयर की झलकियां


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अपनी पहली हॉलिवुड मूवी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए विदेश में थीं। अब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और हॉलिवुड स्टार गैल गैडोट संग फोटो भी शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने सेट की भी कुछ झलकियां दिखाई हैं। आलिया इस समय प्रेग्नेंट हैं और इंडिया के फैंस बेसब्र होकर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में आलिया ने पोस्ट में इन फैंस के लिए भी गुड न्यूज दी है। उन्होंने बताया है कि वो जल्द भारत वापस लौट रही हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर हॉलिवुड ऐक्ट्रेस गैल गैडोट संग फोटो शेयर की है, जिनसे वो बच्चों की तरह लिपटी हुई हैं। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा है, ‘हार्ट ऑफ स्टोन- आपके पास मेरा पूरा दिल है। थैंक्यू ब्यूटीफुल गैल गैडोट और मेरे डायरेक्टर Tom Harper। जेमी डोर्नन आपको आज मिस किया।’ इसी के साथ आलिया ने पूरी टीम को शानदार एक्सपीरियंस के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि सभी ने उनका बहुत ख्याल रखा।

घर लौट रही हैं आलिया


इसके साथ ही Alia Bhatt ने ये भी बताया कि अब वो इंडिया वापस आ रही हैं। वो लिखती हैं, ‘लेकिन अब मैं घर वापस आ रही हूं बेबी।’ इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया को फिल्म की शूटिंग पूरी होने के साथ-साथ पति रणबीर कपूर से मिलने की खूब बेकरारी है।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के बीच प्लेन से शुरू हुआ था रोमांस, एक्टर की सीट ने बीच में दे दिया था धोखा
आलिया को मिस कर रही हैं गैल गैडोट

alia bhatt post

आलिया के पोस्ट पर गैल गैडोट ने किया कमेंट

इस पोस्ट पर गैल गैडोट (Gal Gadot) ने भी कमेंट किया है और लिखा है कि वो अभी से ही आलिया को मिस करने लगी हैं। इसके अलावा फैंस ने भी खूब कमेंट किए हैं।

27 जून को दी थी खुशखबरी


आलिया ने 27 जून को सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी की एक फोटो शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। वहीं, सिलेब्स भी कपल को ढेरों बधाइयां दे रहे थे। आलिया और रणबीर ने दो महीने पहले 14 अप्रैल को शादी की थी।

शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट की फैन हैं रूबल शेखावत, बताया क्या है उनमे खास

इन फिल्मों में आएंगी नजर
इस हॉलिवुड मूवी के अलावा आलिया को जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा जाएगा। इसमें वो रणवीर सिंह के साथ होंगी। इसके अलावा उनके पास ‘डार्लिंग्स’, ‘जी ले जरा’ और ‘तख्त’ भी है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks