Alia Bhatt: सोशल मीडिया यूजर ने अप्रैल में ही कर दी थी आलिया की प्रेग्नेंसी की पुष्टि, बैन हो गया था अकाउंट


बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक ऐसी खुशखबरी साझा जिसने हर किसी को चौंका दिया। कपल ने बीते दिनों ही फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। हालांकि, इस बारे में एक महिला ने अप्रैल में ही जानकारी दे दी थी। एक महिला ने आलिया की प्रेग्नेंसी के बारे में रेडिट पर लिखा था। हालांकि, तब उसकी बातों को अफवाह बता कर उसे बैन कर दिया गया था। 

हालांकि, अब यह महिला वापस आ चुकी है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर चाहते थे कि उसका सम्मान किया जाए। दरअसल, न्यूबी फॉरफन (newbee_forfun) नाम की एक यूजर ने एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था कि मिस भट्ट साफ तौर पर प्रेग्नेंट हैं। साथ ही उन्होंने इस खबर का सोर्स अभिनेत्री के एक असिस्टेंट को बताया था, जो उनका फ्रेंड/मेकअप आर्टिस्ट है। उस समय यूजर के इस दावे को लोगों ने गलत बताते हुए इसे गॉसिप करार दिया था।

महिला के इस कमेंट के बाद से ही फैंस लगातार आलिया का सपोर्ट कर रहे थे। अभिनेत्री के समर्थन में एक यूजर ने लिखा था- तो आलिया ने एक मेकअप आर्टिस्ट को बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं और आर्टिस्ट ने ये फैसला किया कि इतनी पर्सनल जानकारी वह तुम्हें देंगे। इस पर महिला ने जवाब दिया था कि आर्टिस्ट ने कुछ सुन लिया और उसने इसके बारे में दूसरे लोगों को बताया। मैंने वह बात यहां बता दी, बाकी अनुमान लगाते रहो और मेरी तरफ से गुड बाय।

 

 

इसके बाद उस साइट के मॉडरेटर्स ने महिला के इस कमेंट को फेक मार्क कर उन्हें बैन कर दिया गया था। साथ ही उनका पोस्ट भी डिलीट कर दिया गया था। हालांकि, जब अभिनेत्री ने खुद ही अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलासा किया तो महिला यूजर पर से यह बैन हटा दिया गया। बस फिर क्या था इसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स महिला के सपोर्ट  में आ गए और उन्हें अवॉर्ड देने की मांग करने लगे। वहीं, बैन हटने के बाद महिला यूजर ने लिखा- हेलो दोस्तों, मुझ पर से बैन हटा लिया गया है। मुझे क्रेडिट देने के लिए धन्यवाद। मैं समझ सकती हूं कि उस समय यह काल्पनिक लग रहा था, लेकिन मुझे सोर्स पर भरोसा था।

गौरतलब है कि मशहूर बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी साल 14 अप्रैल को एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी। शादी के दो महीने बाद यानी 27 जून को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के साथ अपना एक फोटो शेयर किया था। तस्वीर में आलिया और पति रणबीर कपूर हॉस्पिटल में नजर आ रहे थे। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks