Amar Ujala Top News: रामपुर-आजमगढ़ उपचुनाव के नतीजे आज, दुनिया की आधी नदियां दवाओं से दूषित, पढ़ें अहम समाचार


उत्तर प्रदेश की रामपुर, आजमगढ़ और पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट तथा सात विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनावों की मतगणना आज होगी। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही दुनिया की लगभग आधी से ज्यादा नदियां दवाओं के कारण दूषित हो रही हैं। नदियों में दवाइयों के कारण बढ़ रहा प्रदूषण भी डराने लगा है। ऐसी ही देश-दुनिया की अहम खबरें पढ़ें एक ही जगह और एक ही क्लिक पर….

रामपुर, आजमगढ़ समेत तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों के उपचुनाव की मतगणना आज

उत्तर प्रदेश की रामपुर, आजमगढ़ और पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट तथा सात विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनावों की मतगणना रविवार को होगी। इनमें दिल्ली की राजिंदर नगर सीट भी शामिल है।

यहां पढ़ें पूरी खबर…

 
दुनिया की लगभग आधी नदियां दवाओं से दूषित

दुनिया की लगभग आधी से ज्यादा नदियां दवाओं के कारण दूषित हो रही हैं। नदियों में दवाइयों के कारण बढ़ रहा प्रदूषण भी डराने लगा है, क्योंकि यह प्रदूषण अप्रत्यक्ष तौर पर करोड़ों लोगों के जीवन को प्रभावित कर सकता है।

यहां पढ़ें पूरी खबर..
कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए। इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए दी। साथ ही बताया कि कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है।

यहां पढ़ें पूरी खबर..
राजेंद्र नगर विधान सभा क्षेत्र के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना आज

दिल्ली के राजेंद्र नगर विधान सभा क्षेत्र के लिए हुए उपचुनाव की मतगणना रविवार आईटीआई, पूसा की ऑटोमोबाइल वर्कशाप में होगी। सुबह आठ बजे सबसे पहले डाक से मिले मत पत्रों की गणना होगी। इसके बाद ईवीएम खुलेगी। मतगणना 16 दौर की होगी। रूझान सुबह नौ बजे से मिलने लगेगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर…



Source link

Enable Notifications OK No thanks