अमेज़ॅन इको डिवाइस अभी भी ब्लैक फ्राइडे की कीमतों का आनंद ले रहे हैं


कई एलेक्सा-संचालित अमेज़ॅन इको स्पीकर और डिस्प्ले अभी भी ब्लैक फ्राइडे छूट का आनंद ले रहे हैं। अमेज़ॅन इको शो 5 डिस्प्ले पर सबसे आकर्षक सौदों में से एक है, जो आम तौर पर $ 84.99 है, लेकिन पाया जा सकता है वीरांगना तथा सर्वश्रेष्ठ खरीद $44.99 के लिए। यह स्मार्ट डिस्प्ले आपके नाइटस्टैंड या किचन काउंटर के लिए सही साथी हो सकता है, क्योंकि यह अलार्म, रेसिपी और मनोरंजन कर्तव्यों को संभाल सकता है। जबकि यह इको स्पीकर के साथ बहुत सारी कार्यक्षमता साझा करता है, इको शो डिस्प्ले अधिक सक्षम है, जैसे प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स से वीडियो स्ट्रीमिंग, आपको पूर्वानुमान दिखाना, या दिन के लिए अपना एजेंडा प्रदर्शित करना। इसके अतिरिक्त, बिल्ट-इन कैमरा आपको परिवार और दोस्तों के साथ वीडियो चैट करने देता है। हमारी समीक्षा पढ़ें।


इको शो 5 (सेकंड-जीन)

हम दूसरी पीढ़ी के इको शो 5 को आपके द्वारा खरीदे जा सकने वाले सबसे अच्छे स्मार्ट डिस्प्ले में से एक मानते हैं। यह आपके नाइटस्टैंड के लिए एक आदर्श स्मार्ट डिस्प्ले है, जो आपको अपनी आवाज का उपयोग करके अलार्म सेट करने, संगीत चलाने और अन्य चीजों के साथ मौसम की रिपोर्ट प्राप्त करने की अनुमति देता है। जब अलार्म बंद हो जाता है, तो आपको इसे याद दिलाने के लिए केवल इको शो 5 के शीर्ष पर टैप करना होगा।

आप अमेज़ॅन इको का नवीनतम संस्करण (आप इसके गोलाकार डिज़ाइन द्वारा बता सकते हैं) को अपग्रेडेड स्पीकर के साथ केवल $ 59.99 में पा सकते हैं वीरांगना तथा सर्वश्रेष्ठ खरीद. यह नियमित कीमत से $40 की छूट है। जबकि यह मॉडल केवल अपने पूर्ववर्ती, डैन सेफर्ट पर पुनरावृत्त उन्नयन प्रदान करता है, जिन्होंने इस नवीनतम मॉडल इको की समीक्षा की, ध्वनि की गुणवत्ता और चौकस mics की प्रशंसा की।


अमेज़ॅन इको (चौथा-जीन)

इको का नवीनतम मॉडल अपने स्वीकार्य मूल्य टैग को बनाए रखते हुए एक गोलाकार निर्माण और बेहतर ध्वनि का विकल्प चुनता है।

सोनी के WF-1000XM3 वायरलेस ईयरबड्स पर वर्तमान में $129.99 की छूट है, जो अभी तक की सबसे कम कीमत है वीरांगना तथा सर्वश्रेष्ठ खरीद. लॉन्च के समय, ये ईयरबड्स 228.99 डॉलर में बिक गए। जबकि XM3 नए XM4 के समान सुविधाओं को साझा नहीं कर सकता है, क्रिस वेल्च द्वारा हमारी समीक्षा साबित करती है कि एक जोड़ी में निवेश करने के कई कारण हैं, जिसमें उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता और शोर रद्द करना, साथ ही साथ लंबी बैटरी जीवन शामिल है। विचार करें कि क्या इसका बड़ा मामला आपके स्वाद के साथ संरेखित है, हालाँकि।


सोनी WF-1000XM3

मूल रूप से 2018 में जारी किया गया, WF-1000XM3 अभी भी प्रतिस्पर्धा के खिलाफ अच्छी तरह से मापता है जब बैटरी जीवन और ध्वनि की गुणवत्ता की बात आती है, भले ही वे अपने उत्तराधिकारी के रूप में सक्षम न हों।

सैमसंग का 8.7 इंच का गैलेक्सी टैब ए7 लाइट एंड्रॉइड टैबलेट फिलहाल सबसे कम कीमत पर बेस्ट बाय पर उपलब्ध है। 32GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल को घटाकर $120 कर दिया गया है, नियमित मूल्य से $40 की छूट लेते हुए। स्टोरेज को दोगुना करके 64GB करने वाले मॉडल पर $70 की छूट है, जो $130 . पर मात्र $10 अधिक में उपलब्ध है. यदि आप सोच रहे हैं तो यह छूट गहरे भूरे और चांदी दोनों रंगों पर लागू होती है। यह भी ध्यान देने योग्य है कि बेस्ट बाय टैबलेट के साथ खरीदे जाने पर क्वालीफाइंग एक्सेसरी पर 20 प्रतिशत की छूट दे रहा है, जिससे आपको स्क्रीन प्रोटेक्टर और केस जैसी चीजों पर अतिरिक्त बचत मिलती है।

दोनों टैबलेट में 1340 x 800 रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है और यह एंड्रॉइड 11 ओएस का दावा करता है। और जबकि कैमरा गुणवत्ता और प्रदर्शन कोई पुरस्कार जीतने वाला नहीं है, गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट समग्र निर्माण गुणवत्ता और अन्य बजट-अनुकूल टैबलेट की तुलना में पेश की जाने वाली सुविधाओं में एक कदम की तरह लगता है।


सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट

सैमसंग के गैलेक्सी टैब ए7 लाइट में जीवंत, रंगीन डिस्प्ले, अच्छे स्पीकर और ठोस निर्माण गुणवत्ता है। यह टैबलेट एक किफायती मूल्य बिंदु पर मनोरंजन के लिए एक महान तृतीयक उपकरण है।

Corsair ने अपने प्रमुख कीबोर्ड, K100 और K95 RGB प्लेटिनम XT की एक जोड़ी पर छूट दी है। वीरांगना तथा सर्वश्रेष्ठ खरीद. Corsair के K100 को वर्तमान में Amazon और आधिकारिक Corsair वेबसाइट पर $ 189.99 पर छूट दी गई है, जो नियमित MSRP से $ 40 ले रहा है। यह पूर्ण आकार का कीबोर्ड Corsair K95 के समान है, लेकिन इसमें एक मल्टी-फंक्शन स्क्रॉल व्हील भी शामिल है जिसका उपयोग अनुप्रयोगों को जल्दी से स्विच करने या विंडोज़ में ज़ूम इन और आउट करने के लिए किया जा सकता है। बस ध्यान दें कि यह छूट केवल चेरी एमएक्स स्पीड कुंजी स्विच से लैस संस्करण के लिए उपलब्ध है।

कोर्सेर K100

Corsair K100 वायर्ड गेमिंग कीबोर्ड

Corsair के अब तक के सबसे महंगे मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड में से एक। इसमें कीबोर्ड के ऊपर बाईं ओर एक iCue कंट्रोल डायल है।

Corsair के लिए पिछला फ्लैगशिप कीबोर्ड, K95 RGB प्लेटिनम XT, ने मूल K95 को PBT कीकैप्स के साथ अपग्रेड किया और Elgato Stream Deck हार्डवेयर के साथ इंटीग्रेशन किया। आम तौर पर $200, चेरी एमएक्स स्पीड स्विच वाले मॉडल को $149.99 पर छूट दी गई है वीरांगना तथा सर्वश्रेष्ठ खरीद. चेरी ब्लू और ब्राउन स्विच के साथ अन्य मॉडल उपलब्ध हैं, लेकिन वे वर्तमान में समान छूट साझा नहीं करते हैं। K95 में कई घंटियाँ और सीटी हैं जिन्हें आप पूर्ण आकार के कीबोर्ड में चाहते हैं, जिसमें प्रति-कुंजी RGB प्रकाश व्यवस्था के अलावा समर्पित मीडिया प्लेबैक और मैक्रो कुंजियाँ शामिल हैं।

लॉजिटेक विभिन्न प्रकार के अपमानजनक रंग संयोजनों में अपने बाह्य उपकरणों की पेशकश करके अपने गेमिंग एक्सेसरीज़ के साथ शाखा बना रहा है। वर्तमान में, लॉजिटेक जी435 हेडसेट तीन रंगों में उपलब्ध है वॉल-मार्ट, सर्वश्रेष्ठ खरीद, तथा वीरांगना $ 59.99 के लिए, नियमित मूल्य से $20 लेते हुए। सौदे को मधुर बनाने के लिए, यदि आप इस हेडसेट को Amazon से खरीदते हैं, तो आपको इसके लिए एक निःशुल्क इन-गेम वेपन स्किन भी मिलेगी युद्धक्षेत्र 2042.

जबकि आप हमेशा काले रंग के साथ जा सकते हैं, यह सार्वभौमिक रूप से संगत हेडसेट हल्के नीले रंग के लहजे के साथ सफेद रंग में भी आता है, साथ ही एक ज्वलंत गुलाबी और नीले रंग का कॉम्बो भी है। G435 चार्जिंग के बीच 18 घंटे तक चल सकता है और ब्लूटूथ के माध्यम से या 2.4GHz वायरलेस डोंगल के साथ उपकरणों के साथ जोड़ा जा सकता है। यदि आप वायरलेस गेमिंग हेडसेट की तलाश में हैं तो यह मॉडल वर्तमान में हमारी शीर्ष पसंद है।


लॉजिटेक जी435 लाइट्सपीड

लॉजिटेक का G435 लाइटस्पीड एक हल्का और आरामदायक वायरलेस गेमिंग हेडसेट है जो बैंक को नहीं तोड़ेगा। यह PlayStation कंसोल, साथ ही निन्टेंडो स्विच और पीसी के साथ संगत है। यह ब्लूटूथ का भी समर्थन करता है, जिससे आप खेल के दौरान संगीत सुन सकते हैं या कॉल उठा सकते हैं।

अंत में, हमारे पास 5 जनवरी तक स्टीम विंटर सेल का लाभ उठाने के लिए एक अनुकूल सार्वजनिक सेवा घोषणा है। हालांकि, एपिक गेम्स स्टोर पर बहुत सारे शीर्षक हैं, जो वास्तव में सस्ते हैं, सभी मौजूदा उपयोगकर्ताओं को दिए गए अतिरिक्त $ 10 कूपन के लिए धन्यवाद, कुछ मुट्ठी भर स्टीम-अनन्य गेम हैं जो जांच के लायक हैं। उदाहरण के लिए, विस्तार के लिए संपूर्ण पुस्तकालय सिम्स 4 तथा ग्रह चिड़ियाघर बिक्री पर हैं। स्टीम के कुछ अन्य विशिष्टताओं में शामिल हैं फोर्ज़ा होराइजन 5 $53.99 के लिए, बड़े पैमाने पर प्रभाव: पौराणिक संस्करण $29.99 के लिए, और टाइटनफॉल 2 सिर्फ $4.79 के लिए। यदि आप इस बात पर विचार कर रहे हैं कि इस वर्ष कौन से गेम आपके समय के लायक हैं, तो अपने नए गेमिंग पीसी के लिए सर्वश्रेष्ठ गेम के लिए हमारी मार्गदर्शिका देखना सुनिश्चित करें।


स्टीम विंटर सेल

स्टीम स्टोर पर विंटर सेल 5 जनवरी तक लाइव है, जो अन्य प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं होने वाले गेम पर दुर्लभ छूट प्रदान करता है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks