लेगो का आधिकारिक सोनिक द हेजहोग सेट पिक्चर-परफेक्ट ग्रीन हिल ज़ोन को फिर से बनाता है


महीनों के इंतजार के बाद, लेगो का आधिकारिक सोनिक द हेजहोग सेट आखिरकार यहां है: प्रतिष्ठित ग्रीन हिल ज़ोन चरण का $ 69.99, 1,125-टुकड़ा मनोरंजन, टाइटैनिक वीर हेजहोग के लेगो-आकार के संस्करणों के साथ पूरा, क्लासिक सोनिक खलनायकों का एक मुट्ठी भर, डॉ। एगमैन, और – बेशक – कैओस एमराल्ड्स।

आधिकारिक तौर पर लेगो आइडियाज़ सोनिक द हेजहोग ग्रीन हिल ज़ोन कहा जाता है सेट, नई किट की उत्पत्ति एक भीड़-भाड़ वाले लेगो आइडिया सेट में है जिसे लेगो और सोनिक प्रशंसक विव ग्रेनेल ने 2019 की शुरुआत में सुझाया था। आइडिया प्रोग्राम के माध्यम से 10,000 वोटों तक पहुंचने के बाद, लेगो ने मार्च 2020 में परियोजना की आधिकारिक समीक्षा की, और फरवरी 2021 में, विकास के प्रस्ताव को एक वास्तविक सेट में हरी झंडी दिखाएँ।

“आपका मतलब कैओस एमराल्ड्स है?”
छवि: लेगो

और अंतिम सेट बहुत अच्छा दिखता है: मूल सेट का उज्ज्वल, अवरुद्ध 8-बिट डिज़ाइन अनुवाद करता है सचमुच समान ईंट-आधारित लेगो डिज़ाइन के लिए अच्छी तरह से, और सेट के विवरण (जिसमें एक चेकपॉइंट मार्कर, सोनिक लॉन्च करने के लिए एक तकनीकी-संचालित वसंत, पावर-अप क्रेट्स और एक पिक्चर-परफेक्ट लूप शामिल है) सभी को ठीक से फटा हुआ महसूस होता है उत्पत्ति मूल।

अंतिम सेट ग्रैनेल के मूल प्रस्तावित आइडिया सेट से थोड़ा अलग दिशा ले रहा है, जिस पर अधिक स्पष्ट रूप से ध्यान केंद्रित किया गया था ध्वनि उन्माद, उस गेम के खलनायक हार्ड बोइल्ड हैवीज़, एग रोबोट मेच और फैंटम रूबी के लेगो संस्करणों के साथ।

खुदरा सेट, हालांकि, लेगो रूप में ग्रीन हिल ज़ोन को फिर से बनाने के लिए एक कम शीर्षक-विशिष्ट दृष्टिकोण लेता है, जिसमें मंच के क्रैबमीट और मोटो बग दुश्मन और डॉ। एगमैन बॉस (इन तीनों का निर्माण ईंटों से किया जाता है, बजाय अधिक के। पारंपरिक मिनीफिगर डिजाइन), एगमैन के एग मोबाइल जहाज के साथ।

नया सोनिक सेट तकनीकी रूप से पहली बार नहीं है जब सोनिक लेगो रूप में दिखाई दिया है। चरित्र a . का हिस्सा था 2016 में लेगो डाइमेंशन टाई-इन सेट, हालांकि सोनिक के नए मिनीफ़िगर संस्करण में अतिरिक्त विवरण के साथ एक अद्यतन डिज़ाइन है (जैसे मिनीफ़िगर के पैरों पर मुद्रित सोनिक के स्नीकर बकल)।

इसकी मॉड्यूलर प्रकृति के कारण कई सेटों को एक साथ जोड़ा जा सकता है।
छवि: लेगो

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि, लेगो की अन्य प्रमुख हालिया वीडियो गेम साझेदारी के विपरीत, जो कि निंटेंडो के साथ है सुपर मारियो सेट, सोनिक सेट एक इंटरैक्टिव प्ले सेट के रूप में अभिप्रेत नहीं हैं। सोनिक का लेगो डेब्यू विशुद्ध रूप से ईंट-आधारित निर्माण है, जिसमें कोई स्मार्ट सेंसर या साथी ऐप नहीं है। उस ने कहा, सेट कुछ हद तक मॉड्यूलर होने का इरादा है, जिससे प्रशंसकों को स्तर बढ़ाने के लिए कई प्रतियां (या शायद एक दिन, अतिरिक्त सोनिक-थीम वाले सेट) खरीदने की इजाजत मिलती है।

लेगो आइडियाज सोनिक द हेजहोग ग्रीन हिल जोन सेट व्यक्तिगत रूप से लेगो स्टोर्स पर और लेगो की वेबसाइट पर $69.99 में नए साल के दिन से शुरू होकर उपलब्ध होगा। लेकिन अगर आप एक कॉपी लेना चाहते हैं, तो हो सकता है कि आप खुद सोनिक से सीख लें और जल्दी से आगे बढ़ें।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks