आमिर खान की मां को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, चिंता में डूबा परिवार


लाल सिंह चड्ढा फेम एक्टर आमिर खान के परिवार से बुरी खबर सामने आ रही है। एक्टर की मां जीनत खान को हार्ट अटैक आया है। फिलहाल उन्हें आनन फानन में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल अस्पताल में आमिर खान के परिवारवालों का आना जाना लगा हुआ है। बता दें कुछ दिन पहले ही आमिर खान और किरण राव ने धूमधाम तरीके से मां जीनत का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके की ढेरों वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई थीं।

हमारी सहयोगी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आमिर खान (Aamir Khan’s mother Zeenat) की मां को दिल का दौरा पड़ा है। इस दौरान उनके बेटे आमिर खान घर पर ही उनके साथ मौजूद थे। एक्टर दिवाली के मौके पर मां के साथ पंचगनी वाले घर आए हुए थे। सूत्रों ने इस बारे में बताया कि फिलहाल जीनत (Aamir Khan Mother Heart Attack) का इलाज जारी है और हालत स्थिर भी है। फिलहाल सभी परिवारवाले चिंता में हैं और ज्यादा जानकारी देने की स्थिति में नहीं हैं।

आमिर खान ने हाल में ही मां और बच्चों को लेकर ये कहा था
हाल में ही करण जौहर के चैट शो में आमिर खान ने परिवार को लेकर भी बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें सबसे ज्यादा यही पछतावा है कि वह अपने परिवार के साथ उचित समय नहीं बिता पाते हैं। इसीलिए अब वह सबसे ज्यादा परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। वह बच्चों और मां के साथ समय बिताने के लिए खूब मेहनत भी करते हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks