अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने शेयर की तस्वीर, बताया किनके साथ घूम रहीं जापान


नव्या नवेली इस वक्त जापान घूम रही हैं और इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक नई तस्वीर शेयर की है। इस ट्रिप पर वह अकेली नहीं हैं। नव्या ने यह तस्वीर शेयर कर बताया है कि वह किनके साथ दुनिया घूम रही हैं।

अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Naveli ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रिप की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। नव्या अपने पापा निखिल नंदा के साथ घूम रही हैं और उनकी तस्वीर पर फैन्स और फैमिली ने खूब सारा कॉमेंट किया है। इस तस्वीर में नव्या अपने पापा निखिल के कंधे पर सिर रखकर पोज़ देती दिख रही हैं। नव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- मैं और मेरे पारा साथ में दुनिया घूम रहे हैं।


नव्या ने जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की उनकी आंटी नीतू कपूर ने लिखा- दोनों ही काफी प्यारे लग रहे हो। मां श्वेता बच्चन ने लिखा- द क्यूटेस्ट। वहीं सिकन्दर खेर, नेहा धूपिया के अलावा कई फैन्स ने बाप-बेटी की इस तस्वीर पर हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की।


नव्या ने अपने जापान वकेशन की कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में नव्या जापान के ट्रडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं और वहां के फूड इंजॉय करती दिखीं। इस पोस्ट में एक वीडियो भी है जिसमें वह झील में बोट पर बैठकर वहां के ट्रडिशनल फूड की तैयारियों क दिख रही हैं।


नव्या भले ही अब तक बॉलिवुड से दूर रही हों, लेकिन लाइमलाइट में अक्सर बनी रहती हैं। हालांकि, नव्या का बॉलिवुड में आने का कोई प्लान भी नहीं है। नव्या अपने पिता के नक्शेकदम पर बिजनस की दुनिया में आगे बढ़ना चाहती हैं। नव्या Aara Health की को-ओनर है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks