रवि शास्त्री से होते-होते रह गई थी अमृता सिंह की शादी, ऐन मौके पर आड़े आ गई थी ये शर्त!


एक्ट्रेस अमृता सिंह की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. अमृता ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी इंडस्ट्री में खासी चर्चाओं में रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ अली खान से शादी से पहले अमृता का नाम क्रिकेटर रवि शास्त्री और एक्टर विनोद खन्ना के साथ जुड़ चुका था. आज हम आपको  बताएंगे कि आखिर वो क्या वजह थी जिसके चलते रवि शास्त्री और फिर विनोद खन्ना के साथ अमृता सिंह की शादी नहीं हो सकी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि शास्त्री और अमृता सिंह एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. यह दोनों एक सीरियस रिलेशन में थे और शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, अमृता से शादी से ऐन पहले रवि शास्त्री की एक शर्त ने इनका रिश्ता ही ख़त्म कर दिया था. ख़बरों की मानें तो रवि शास्त्री की शर्त यह थी कि शादी के बाद अमृता सिंह फिल्मों में काम ना करें. हालांकि, अमृता को यह शर्त मंजूर नहीं थी, जिसके चलते इनके रिश्तों में दरार आ गई और दोनों के रास्ते जुदा हो गए.

रवि शास्त्री से ब्रेकअप होने के बाद अमृता सिंह की लाइफ में एक्टर विनोद खन्ना की भी एंट्री हुई थी. कहते हैं कि फिल्म ‘बंटवारा’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. हालांकि, अमृता सिंह की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. असल में विनोद खन्ना उम्र में अमृता सिंह से बड़े थे ऊपर से वे पहले से शादीशुदा थे.

ऐसे में यह रिश्ता किसी अंजाम तक नहीं पहुंचा और अमृता और विनोद खन्ना के रास्ते भी जुदा हो गए थे. बहरहाल, आपको बताते चलें कि अमृता की शादी सैफ अली खान के साथ साल 1991 में हुई थी और शादी के 13 साल बाद 2004 में इनका तलाक हो गया था.

यह भी पढ़ें-

लता दीदी को याद कर इमोशनल हुईं आशा भोंसले, कहा- वो अभी भी मेरे साथ…

अतरंगी सारा अली खान का फिर दिखा अनूठा अंदाज, नमक के पहाड़ के आगे खूब लगाए ठुमके

image Source

Enable Notifications OK No thanks