‘Liger’ के नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आईं अनन्या पांडे, फैंस बोले- ‘बेसब्री से इंतजार है’


New poster of Liger: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की ‘लाइगर (Liger)’ मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. एक तरफ जहां फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ निर्माता हर गुजरते दिन के साथ उत्साह के स्तर को बढ़ाना सुनिश्चित कर रहे हैं. बुधवार को विजय देवरकोंडा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया, जिसे देख फैंस उत्साहित हो गए.

विजय के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर वायरल हो गया. पोस्टर में विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आ रही हैं. दोनों का अंदाज पोस्टर में देखते ही बन रहा है. फिल्म के इस नए पोस्टर में विजय, अनन्या को सीटी बजाना सीखा रहे हैं. जहां विजय ने सफेद फर कॉलर वाला लाल कोट पहना है, तो वहीं अनन्या काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Ananya Panday, Vijay Deverakonda, Liger, new poster of Liger, लाइगर, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे

Twitter Printshot

बता दें, दरअसल यह पोस्टर फिल्म ‘लाइगर’ के गाने ‘अकड़ी पकड़ी (Akdi Pakdi)’ का है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में देवरकोंडा ने खुलासा किया कि यह गाना 11 जुलाई को जारी किया जाएगा, जबकि फिल्म का प्रोमो 8 जुलाई को साझा किया जाएगा.

Ananya Panday, Vijay Deverakonda, Liger, new poster of Liger, लाइगर, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे

(फोटो साभारः Twitter @TheDeverakonda)

वहीं, फिल्म के इस पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. पोस्टर को देख फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वह इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. विजय देवरकोंडा एक लोकप्रिय स्टार हैं, जिनके नाम पर कई तेलुगू हिट फिल्में हैं. उनकी हिट फिल्मों में ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘गीता गोविंदम’ शामिल हैं. बता दें, साउथ इंडियन सिनेमा के बेहतरीन एक्टर्स में शामिल विजय देवरकोंडा फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.

Tags: Ananya Panday, Liger, Vijay Deverakonda

image Source

Enable Notifications OK No thanks