VIDEO: जाह्नवी कपूर का मिमिक्री टैलेंट देख लोटपोट हुए फैन, इस कैरेक्टर की नकल उतारती आईं नजर


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत ही कम समय में लाखों दिलों में जगह बना ली है. अपनी फिल्मों के साथ ही जाह्नवी अपने जबरदस्त लुक्स से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. जाह्नवी कपूर ना सिर्फ बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक शानदार डांसर भी हैं. अभिनेत्री की इन सभी प्रतिभाओं से तो सभी वाकिफ हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं वह एक बेहतरीन मिमिक भी हैं. जी हां, जाह्नवी को मिमिक्री करना भी आता है और उनके इस टैलेंट से पर्दा उठाया है वरुण धवन (Varun Dhawan) ने.

वरुण धवन ने जाह्नवी कपूर का एक वीडयो शेयर किया है, जिसमें उन्हें अपना मिमिक्री टैलेंट फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. जाह्नवी का यह वीडियो उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिनेत्री को फेमस अमेरिकन टीवी सीरीज ‘फ्रेंड्स’ के किरदार जेनिस की नकल उतारते देखा जा सकता है और उनका यह अवतार फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में जाह्नवी काले रंग के टॉप और नीले रंग के पैंट में नजर आ रही हैं. वीडियो जैसे ही शुरू होता है, जाह्नवी जेनिस की हंसी की नकल करने लगती हैं. फिर वह उनकी लाइन दोहराती हैं- ‘ओह माय गॉड, चैंडलर विंड.’ जाह्नवी की हंसी सुनते ही कैमरे के पीछे मौजूद अन्य लोग भी हंसने लगते हैं. वरुण ने जाह्नवी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘जाह्नवी कपूर उर्फ जेनिस.’

जाह्नवी सिटकॉम फ्रेंड्स की बहुत बड़ी फैन हैं और इस बात का खुलासा वह खुद कर चुकी हैं. फ्रेंड्स में जेनिस का किरदार मार्गरेट व्हीलर ने निभाया था, जिसमें वह चैंडलर विंड की गर्लफ्रेंड के किरदार में थीं. चैंडलर विंड का किरदार मैथ्यू पेरी ने निभाया था, फैंस को जेनिस का किरदार बेहद पसंद आया था. वहीं शो के अन्य किरदार भी खूब पसंद आए थे.

Tags: Bollywood, Janhvi Kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks