अंगूरी भाभी की अम्मा जी ने की विभूति और चाचा की जमकर पिटाई!


Bhabhi Ji Ghar Par Hai Episode Preview: ‘भाभी जी घर पर हैं’ लगातार पिछले कई सालों से हमें एंटरटेन करता आ रहा है. ‘भाभी जी घर पर हैं’ में विभूति नारायण का किरदार आशिफ शेख, तिवारी जी का रोहिसाश्व गौड, अंगूरी भाभी का शुभांगी अत्रे और अनीता भाभी का रोल नेहा पेंडसे निभा रही हैं. इस स्टोरी में हम भाभी जी घर हैं के 3 फरवरी 2022 के एपिसोड में क्या कुछ होने वाला है इस बारे में बताएंगे.

2 फरवरी के एपिसोड में हमने देखा था कि किस तरह से विभूति नारायण भिखारी बनकर तिवारी को लूटने पहुंचता है. वहीं तिवारी पर दानवीर बनने का भूत सवार है. तिवारी ये सब अपने बाबा के कहने पर कर रहा है. वहीं विभूति और डेविड भिखारी बनकर तिवारी की दुकान पर भीख मांगने पहुंचते हैं और 10 लाख भीख में मांगते हैं. इस पर तिवारी दोनों से घर पर आकर पैसे ले जाने के लिए कहता है.

वहीं दूसरी ओर तिवारी जैसे ही घर पहुंचता है अंगूरी उसे प्यार का मोह दिखाकर अपनी अम्मा जी के साथ मिलकर तिवारी को कुर्सी से बांध देते हैं. आगे आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा की यहां तिवारी को अम्मी जी और अंगूरी कुर्सी से बांधकर रखती हैं और वहीं दूसरी ओर उसी वक्त विभूति और डेविड तिवारी के घर 10 लाख रुपये की भीख मांगने पहुंच जाते हैं.

तिवारी के घर के बाहर डेविड और विभु पहुंचे हैं. उन्हें देख अंगूरी अम्माजी से कहती है कि ये दोनों भिखारी हमेशा तिवारी के पीछे हैं और उसके बारे में पूछ रहे हैं. इतने में डेविड अंगूरी और अम्मा जी से कहता है कि उसे जल्दी बुलाओ. अंगूरी अम्माजी के लिए एक छड़ी पकड़ाती है और अम्माजी ने विभूति और डेविड को पीटना शुरू कर देते हैं.

Bollywood Couples: ये हैं वो बॉलीवुड कपल्स जो रील ही नहीं रियल लाइफ में भी हैं पति-पत्नी और हमें पता ही नहीं था!

TV Actresses Bridal Look: पर्दे पर तो कई बार देखा होगा लेकिन यहां देखिए रियल लाइफ में दुल्हन बनकर कैसी दिखीं TV की ये हसीनाएं

image Source

Enable Notifications OK No thanks