जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 में अनूप जलोटा निभाएंगे ऋतिक रोशन का रोल? कपिल शर्मा शो में बताई वजह


जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म आपने देखी ही होगी. ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल जैसे सितारों से सजी ये फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जो फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं अगर इसके सीक्वल में अनूप जलोटा ऋतिक रोशन का किरदार निभाएं तो…द कपिल शर्मा शो में अनूप जलोटा पहुंचे तो उन्हें ये रोल करने का ऑफर ही दे दिया गया. 

इस हफ्ते में शो में आएंगे अनूप जलोटा
अनूप जलोटा पहले भी द कपिल शर्मा शो में आ चुके हैं और इस हफ्ते वो एक बार फिर शो में नजर आने वाले हैं वो भी अपने दो और खास दोस्तों के साथ. कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते सुदेश भोसले और शैलेंद्र सिंह पहुंचेंगे और अपने सुरमयी गीतों से सुरीला समां बांध देंगे. लेकिन शो के कलाकारों को इन तीनो को साथ देख आ गया है मजेदार आइडिया. 

शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें कीकू शारदा ने तीनों को देख जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 में एक्टिंग करने का सुझाव दे डाला और अनूप जलोटा को मिला ऋतिक रोशन का किरदार…क्यों…वो देखिए इस वीडियो में. 


पिछले 3 हफ्तों से द कपिल शर्मा शो में संगीत के क्षेत्र से जुड़े महारथी पहुंच रहे हैं. पिछले तीन हफ्तों में शो में पलाश सेन, केके, शान, दलेर मेहंदी, ऋचा शर्मा, मास्टर सलीम, अल्का याग्निक, उदित नारायण पहुंच चुके हैं. वहीं इस हफ्ते भी संगीत के धुरंधर शो में नजर आने वाले हैं. शो में अनूप जलोटा, शैलेंद्र सिंह और सुदेश भोसले पहुंचेंगे.  

तिकड़ी जमाएगी रंग
वहीं शो में आ चुके बाकी मेहमानों की तरह ये तिकड़ी भी खूब रंग जमाने वाली है कम से कम शो का नया प्रोमो देखकर तो यही लग रहा है. तीनों शो में पहुंचकर मजेदार किस्से सुनाते नजर आएंगे.  

ये भी पढ़ेंः योग की दीवानी मलाइका अरोड़ा ने नेशनल टीवी पर सिखाया योग, कंटेस्टेंट की खूब की खिंचाई

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks