Anupamaa 23 July Written Update: बरखा ने पाखी को दिया महंगा गिफ्ट, अनुपमा हुई नाराज


Anupamaa 23 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि बरखा अनुपमा से कहती है कि उसकी दोनों बेटियों को उपहार मिले हैं. अनु पाखी से पूछती है कि उसे उपहार किसने दिया और पाखी अनुपमा का नाम लेती है. अनु का कहना है कि बरखा आमतौर पर कभी किसी को कुछ नहीं देती. बरखा कहती है कि वह उसे भी एक उपहार देगी. अनुपमा अनु को कमरे में भेजती है और पाखी से पूछती है कि उसने इतना महंगा उपहार क्यों लिया. पाखी उससे पूछती है कि उसने अनुज से हीरे का हार क्यों लिया. वह उसे बताती है कि उसने वह हार अपने पति से लिया है क्योंकि वह कमाती है और साथ ही उसके काम के में हाथ बंटाती है.

अनुपमा पाखी से कहती है कि वह भी इतने महंगे उपहार प्राप्त करने पर सहमत हो सकती है जब वह कमाई करके अपने लिए एक प्रतिष्ठा बनाती है. फिर पाखी भी कहती है कि जब अनुज ने उसे हीरो का हार दिया था, तब तक उनकी हैसियत हो गई थी गिफ्ट लेने के लिए. बरखा अनुपमा से कहती है कि वह ओवररिएक्ट कर रही है. वहीं, बा किंजल के पैर की मालिश करती है और वह बा से कहती है कि वह आराम महसूस कर रही है. काव्या आती है और किंजल कहती है कि वह अनुपमा को स्ट्रेच मार्क्स के लिए तेल लेने का इंतजार नहीं कर सकती.

बा जाती है और वनराज से कहती है कि वह आहत है कि उनके प्रयासों को स्वीकार नहीं किया जा रहा है कि हर कोई केवल अनुपमा की सराहना कर रहा है. वनराज पाखी के कॉलेज जाता है और सुरक्षा गार्ड बताता है कि पाखी बहुत पहले चली गई थी.

Anupamaa 22 July Written Update: शाह परिवार के तानों से उदास हुई अनुपमा, बरखा ने किया पाखी का ब्रेनवॉश

अनु आती है और अनुपमा को दिखाती है कि अनुज ने उसे एक चांदी की प्लेट गिफ्ट की है. अनुपमा चौंक जाती है और पूछती है कि उसने इतना महंगा सामान क्यों गिफ्ट किया. अनुज कहता है कि यह फीलिंग्स है जो मायने रखती है. पाखी अनुज से पूछती है कि क्या वह रात रुक सकती है. अनुज उसे वनराज से अनुमति लेने के लिए कहता है और अगर वह सहमत हो तो वह रह सकती है. अनुपमा चौंक जाती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks