Anupamaa 25 July Written Update: अनुपमा ने पाखी वापस शाह हाउस जाने के लिए कहा, वनराज अधिक पर हुआ गुस्सा


Anupamaa 25 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि वनराज घर वापस चला जाता है. अधिक और पाखी के रिश्ते के बारे में लोगों की राय को याद करता है. बरखा पाखी से कहती है कि उसे जो कुछ भी चाहिए वह पूछने के लिए स्वतंत्र है और बहुत एक्साइटेड है कि वह आज रात उनके घर में रहेगी. पाखी बताती है कि उसे वनराज से अनुमति लेनी है. बरखा कहती है कि अनुज ने अनुमति दी थी और यह बेहतर है कि वह केवल वनराज से बात करे. अधिक कहता है कि पाखी के यहां रहने में कुछ भी गलत नहीं है इसलिए वह जाकर उसके घर से बैग ले आएगा. वहीं, अनु अनुज के नाखूनों को रंग देती है और इसे देखकर वह भावुक हो जाता है.

अनुपमा कहती है कि पिता की भावनाओं को कम आंका जाता है और वे अपने बच्चों के प्रति उनके प्यार की प्रशंसा करते हैं. अनु, अनुज और अनुपमा को चाय और नाश्ता परोसती है और वे सभी एक साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हैं. वनराज घर वापस आता है और काव्या से पूछता है कि क्या पाखी लौट आई है. वह बताती है नहीं.

अनुज अनुपमा से पाखी को घर पर  रहने के लिए सहमति देने के लिए माफी मांगता है और बताता है कि वह अंतर नहीं करना चाहता था इसलिए वह सहमत हो गया. वह इट्स ओके फाइन कहती है. अनुपमा अनुज को दुर्घटना के बारे में बताने की सोचती है लेकिन अनु उसे बताती है. वह चिंता करता है और अनुपमा पर चिल्लाता है. अनु ने उससे कहा कि वह उसे डांटे नहीं क्योंकि वनराज ने भी ऐसा ही किया था.

अनुपमा माफी मांगती है और अनुज चिल्लाने के लिए माफी भी मांगता है. अधिक शाह हाउस पहुंचता है और काव्या को पाखी का बैग पैक करने के लिए कहता है क्योंकि वह आज रात उनके घर पर रहेगी. काव्या वनराज की प्रतिक्रिया से डरती है और पैक करने जाती है. वनराज उससे पूछता है कि वह पैकिंग क्यों कर रही है और वह उसे पाखी के ठहरने के बारे में बताती है. वह चौंक जाता है.

Anupamaa 23 July Written Update: बरखा ने पाखी को दिया महंगा गिफ्ट, अनुपमा हुई नाराज

वनराज जाता है और अधिक को जाने के लिए कहता है और खुद बैग लेकर आने के लिए कहता है. अनुपमा पाखी से कहती है कि वह नहीं रह सकती. बरखा उससे पूछती है कि वह पाखी और अनु के बीच अंतर क्यों कर रही है और उसे रहने नहीं दे रही है. अनुपमा उसे हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है.

Tags: Anupamaa, Rupali Ganguly

image Source

Enable Notifications OK No thanks