Anupamaa Update, 8 February: अनुपमा ने दी मालविका को चेतावनी- वनराज से दूर रहो


मंगलवार, 8 फरवरी 2022 के एपिसोड की शुरुआत अनुपमा (Anupamaa) और मालविका (Malvika) से होती है। वह अनुज के बारे में बात करना चाहती हैं। वनराज (Vanraj Shah) परेशान हो जाता है, उसे लग रहा है कि उसकी सारी प्‍लानिंग बर्बाद हो जाएगी। इधर, शाह हाउस में काव्या भी चिंता में है। काव्‍या के मन में शंका है कि वनराज, मालविका के बिजनस को टेक ओवर करने वाला है।

मालविका, अनुपमा से कहती है कि उसके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। अनुपमा उसे बताती है कि मालविका वही देख रही है जो वनराज उसे दिखाना चाहता है। वह आगे कहती है कि वनराज को दूसरे लोगों की जिंदगी बर्बाद करना पसंद है। मालविका उसे चुप रहने के लिए कहती हैं, क्‍योंकि वह वनराज के ख‍िलाफ कुछ नहीं सुन सकती है। अनुपमा कहती है कि वनराज विक्टिम कार्ड खेल रहा है। मालविका और अनुपमा में बहस होती। मालविका सीधे तौर पर वनराज को सपोर्ट करती है और उसका बचाव करती है। मालविका कहती है कि अनुज ने उसे अनुपमा के लिए छोड़ दिया और वनराज अकेला है जो उसके साथ खड़ा है।

हसमुख भी परेशान हैं। उन्‍हें चिंता सता रही है कि ऑफिस में सब कुछ ठीक है या नहीं। समर उन्‍हें चिंता न करने के लिए कहता है। समर कहता है कि वह ऑफिस जाकर चेक करेगा। पारितोष इस पर उसे रोकता है। हसमुख भी समर से ऐसा नहीं करने को कहते हैं।

Spoiler Alert: मालविका बनी कपाड़िया अम्पायर की मालकिन, YRKKH में अनीषा-कायरव के रिश्ते का सच आया सामने
अनुपमा कहती हैं कि अनुज ने मालविका के लिए अपना सबकुछ कुर्बान कर दिया। मालविका का कहना है कि वह अपने बिजनेस पार्टनर वनराज के साथ खुद का बिजनेस संभाल सकती है। वनराज केबिन के बाहर आकर अनुज से मिलता है। फिर वह कहता है कि अनुज गोद लिया हुआ बच्‍चा है। अनुज इस पर किसी तरह का कोई रिएक्‍शन नहीं देता।

Anupamaa Update, 7 February: अनुपमा ने नहीं किया अनुज का सपोर्ट, क्‍या वनराज की होने वाली है जीत?
अनुपमा अभी भी मालविका को समझा रही है। वह कहती है कि मालविका को अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए और अनुज को प्रायरिटी पर रखना चाहिए, वनराज को नहीं। मालविका फिर भी वनराज का बचाव करना जारी रखती है। अनुपमा इस पर मालविका से पूछती है कि वह कैसे जानती है कि वनराज सही है। मालविका कहती है कि वह उस पर भरोसा करती है और उसे वनराज पर अंधविश्वास है। अनुपमा उसे वनराज के खिलाफ चेतावनी देती है।

anupamaa

अनुपमा में रूपाली गांगुली।

image Source

Enable Notifications OK No thanks