Chakda Xpress की शूटिंग में अनुष्का शर्मा का बदला हुलिया! टैन फेस के साथ शेयर की PIC


मुंबईः अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में, अनुष्का शर्मा एक भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की भूमिका निभाती नजर आएंगीं. जब से फिल्म की घोषणा की गई है, अनुष्का इसके लिए कड़ी मेहनत में जुटी हुई हैं और अपने प्रशंसकों के साथ अपने ट्रेनिंग सेशन्स की दिलचस्प झलकियां शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों से जाहिर होता है कि, फिल्म को लेकर कड़ी मेहनत कर रही हैं और इसे लेकर वह काफी ज्यादा उत्साहित भी हैं. मंगलवार को भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फील्ड पर ट्रेनिंग सेशन के बाद की एक तस्वीर शेयर की है.

इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा का टैन चेहरा देखने को मिल रहा है. फोटो में अनुष्का शर्मा को अपना टैन चेहरा फ्लॉन्ट करते और स्माइल करते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस लूज फिट फ्लोरल टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक इस फोटो में चर्चा में है. तस्वीर शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- ‘Tan On Ten.’ इसके साथ ही उन्होंने सूरज का इमोजी बनाया है.

अनुष्का शर्मा की इस फोटो पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस के क्रिकेटर पति विराट कोहली ने भी अनुष्का की तस्वीर पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो पर हार्ट आई इमोटिकॉन बनाया है. वहीं सामंथा रुथ प्रभु ने भी अनुष्का शर्मा की फोटो पर कॉमेंट किया है. अन्य कई और यूजर्स ने भी अनुष्का की फोटो पर कॉमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है.

Anushka Sharma, anushka sharma Tanned Face, chakda xpress, anushka sharma Virat Kohli, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, चकदा एक्सप्रेस

अनुष्का शर्मा की फोटो पर उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने भी प्रतिक्रिया दी है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @anushkasharma)

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का इस दुनिया में स्वागत किया था. अनुष्का अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करती हैं और अक्सर उन्हें इसके बारे में खुलकर बात करते भी देखा गया है. अनुष्का की ही तरह उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली भी अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा सोशलाइज करना पसंद नहीं करते.

Tags: Anushka sharma, Bollywood news

image Source

Enable Notifications OK No thanks