‘हम्मा हम्मा’ सॉन्ग रीमेक वर्जन को पहली बार सुन खुश नहीं थे ए आर रहमान लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा…


हम्मा हम्मा …’ ये ऐसा गाना है जिसे सुनते ही पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. एक वक्त था जब ए आर रहमान का ‘हम्मा हम्मा’ सॉन्ग लोगों के सिर चढ़कर बोला था. इसके बाद आया हम्मा हम्मा का रीमेक वर्जन इसमें एक बार फिर से बीते दिनों को ताजा करते हुए लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हम्मा हम्मा का रीमेक वर्जन पहली बार सुनकर रहमान ने इसे नापसंद कर दिया था.

यह बात हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इसे लेकर खुलासा खुद बॉलीवुड सिंगर-रैपर बादशाह ने किया है. दरअसल, बादशाह और तनिष्क बागची कपिल शर्मा के शो में हाल ही में नजर आए हैं, उनके साथ हार्डी संधू भी थे. यहां शो में जब कपिल ने हम्मा हम्मा गाने का जिक्र किया तो बादशाह ने इससे जुड़ा किस्सा बताते हुए कहा कि रहमान साहब को पहली बार में हम्मा हम्मा का रीमेक पसंद नहीं आया था.

बादशाह आगे कहते हैं कि लेकिन गाने के रिलीज के 5-6 महीने बाद में एक इवेंट के दौरान में उनसे मिला. उन्होंने मुझे खुद बुलाया कहने लगे सॉरी मैं गलत था गाने के बारे में आई रियली लव द सॉन्ग. बादशाह ने आगे तारीफ करते हुए कहा कि रहमान साहब म्यूजिशिन से ज्यादा बहुत अच्छे इंसान भी है.

जब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने आयुष्मान खुराना को कर दिया था रिजेक्ट, फोन करते रहते थे एक्टर …

फोटो में नजर आ रहा ये मासूम बच्चा आज बन गया है इंडस्ट्री का ‘रॉकी भाई’, पहचाना क्या ?

image Source

Enable Notifications OK No thanks