आर्यन खान ने महीनों बाद सोशल मीडिया पर की वापसी, बहन सुहाना खान के लिए लिखा यह प्यारा पोस्ट


बीते साल ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक जगहों से दूरी बना ली थी। लेकिन अब उन्होंने लंबे अरसे बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है। आर्यन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Aryan Khan Instagram) पर आखिरी पोस्ट अगस्त 2021 में किया था और उसके बाद से वह अब सोशल मीडिया पर ऐक्टिव हुए हैं।

दरअसल आर्यन की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर हाल ही रिलीज हुआ। इस मौके पर जहां शाहरुख खान और गौरी ने अपनी लाडली के नए सफर पर उसे शुभकामनाएं दीं, आर्यन ने भी एक पोस्ट लिखा।

आर्यन खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘द आर्चीज’ का पोस्टर और टीजर शेयर कर सुहाना के लिए लिखा, ‘बेस्ट ऑफ लक बेबी सिस्टर। go kick some a**…फिल्म का टीजर कमाल का है। सभी गजब लग रहे हैं।’

aryan khan on the archies

आर्यन खान ने शेयर किया द आर्चीज का टीजर और पोस्टर

पढ़ें: The Archies First Look Teaser: सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट लुक आया सामने

बता दें कि आर्यन खान को साल 2021 में ड्रग्स केस में मुंबई में एक क्रूज से पकड़ा गया था। उस मामले में कई और लोगों के नाम भी सामने आए थे। बाद में आर्यन को कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। बाद में आर्यन खान को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। तब से आर्यन खान पब्लिक जगहों या सोशल प्लेटफॉर्म पर बेहद कम नजर आते हैं।


वहीं बात करें फिल्म ‘द आर्चीज’ की तो इसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। यह कॉमिक्स ‘आर्चीज’ के मशहूर किरदारों पर बेस्ड फिल्म है। ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान के अलावा, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर समेत कुछ सोशल मीडिया स्टार्स भी हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks