‘आश्रम 3’ फेम ईशा गुप्ता ने शेयर की बिकिनी वीडियो, बीच पर ऐसे नॉटी अंदाज से बिखेरा जलवा


ऐक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार के चलते छाई रहती हैं और इसी चीज को बरकरार रखते हुए इंटरनेट पर उन्होंने हॉटनेस का जलवा बिखेरा है। ईशा गुप्ता का लेटेस्ट बिकिनी वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद तो आप भी कहेंगे उफ्फ क्या अदा है। फैंस का दिन बनाते हुए ईशा गुप्ता ने नॉटी वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुस्कुराती हुए बीच पर नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं ईशा गुप्ता के वेकेशन की लेटेस्ट वीडियो।

अपनी प्रोजेक्ट्स व प्रमोशन से फ्री होकर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) वेकेशन पर निकली हैं। बताया जा रहा है कि वह बॉयफ्रेंड के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ईशा गुप्ता ने बिकिनी में नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्राउन टू पीस में नजर आ रही हैं।


ईशा गुप्ता का लेटेस्ट बिकिनी वीडियो
इस बोल्ड वीडियो की बात करें तो ईशा (Esha Gupta Bikini Photos) बीच किनारे मस्ती करती और इठलाती नजर आ रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है। ईशा गुप्ता बीच किनारे किस करते और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं।


ईशा गुप्ता को इस तरह देख फैंस क्या बोले
ईशा गुप्ता के वीडियो को देख तुरंत सोशल मीडिया यूजर्स ने रिऐक्ट करना शुरू कर दिया। किसी ने ईशा गुप्ता के फिगर की तारीफ की तो किसी ने उनकी पर्सनैलिटी को जबरदस्त बताया। एक फैन ने कहा कि सिर्फ ईशा ही हैं जो इस अवतार में खूब जचती हैं।

Bobby Deol: ‘आश्रम 3’ में इंटिमेट सीन से पहले बॉबी देओल का हो गया था ऐसा हाल, फिर ईशा गुप्ता को करना पड़ा ये काम
ईशा गुप्ता की लेटेस्ट वेब सीरीज

हाल में ही ईशा गुप्ता प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 में नजर आई थीं। उन्होंने इस ओटीटी प्रोजेक्ट में सोनिया नाम के किरदार को निभाया था। इस सीरीज में ईशा गुप्ता के अलावा चंदन रॉय, बॉबी देओल से लेकर त्रिधा चौधरी समेत कई स्टार्स नजर आए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks