इस वजह से अरुणा ईरानी और अमिताभ बच्चन का रोमांटिक गाना हटा दिया गया था ‘बॉम्बे टू गोवा’ से


बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इंडस्ट्री में आज भी अपनी धाक जमाई हुई है. उनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है और वह आज के एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं. फिल्म बॉम्बे टू गोवा (Bombay To Goa) बिग ही के लिए उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद से बिग बी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉम्बे टू गोवा फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अरुणा ईरानी (Aruna Irani), शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) लीड रोल निभाते हुए नजर आए थे. फिल्म ने हाल ही में अपने 50 साल पूरे किए हैं और अरुणा ईरानी ने एक सीन के बारे में बताया है जिसे फिल्म से हटा दिया गया था.

अरुणा ईरानी ने ऑथर चैतन्य पादुकोण से बातचीत में अपने और अमिताभ बच्चन के रोमांटिक सीन के बारे में बताया था. उन्होंने कहा कि वह बिग बी के साथ रोमांटिक डूएट में सही तरीके से डांस स्टेप नहीं कर पा रही थीं. अब इस स्टोरी के बारे में अरुणा ईरानी ने बताया है. उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि उस समय में ना ही मैं और ना ही अमित जी अच्छे डांसर हुआ करते थे मगर हमारे कोरियोग्राफर पीएल राज टफ टास्क मास्टर थे वह हमने खूब रिहर्सल करवाते थे.

अरुणा ईरानी ने आगे कहा कि ये सारे रिसर्हल का रिजल्ट काफी अच्छा आया. खासकर दिल तेरा है मैं भी गाने में. इस गाने को आरडीबर्मन ने कंपोज किया था  उन्होंने बताया कि फिल्म में एक और गाना तुम मेरी जिंदगी में भी था. जिसे छूट भी कर दिया गया था मगर इसे हटा दिया गया था.

तुम मेरी जिंदगी में एक रोमांटिक गाना था जिसे फिल्म से हटा दिया गया था. अरुणा ईरानी ने बताया कि बॉम्बे टू गोवा क्राइम-थ्रिलर फिल्म थी और हमारे प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को लगा कि ये गाना सस्पेंस के प्रभाव को खींच देगा जिसकी वजह से इस गाने को हटाने का फैसला लिया गया था.

आपको बता दें बॉम्बे टू गोवा 1966 में रिलीज हुई हिट तमिल फिल्म मद्रास टू पॉडीचेरी से प्रेरित है. इस फिल्म को एस रामनााथन ने डायरेक्ट किया था.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की बेहद प्यारी फोटो, क्यूटनेस पर दिल हार बैठे फैंस

सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल करने जा रहे हैं एक्टिंग में डेब्यू, जल्द होने जा रहा है ऐलान

image Source

Enable Notifications OK No thanks