भाबी जी घर पर हैं: नई अनीता भाभी बनने पर बोलीं विदिशा श्रीवास्तव, फोन की घंटी लगातार बज रही हैं


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में जल्द ही नई अनीता भाभी नज़र आने वाली हैं. जी हां, टीवी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव जल्द ही इस कॉमेडी टीवी सीरियल में अनीता भाभी के किरदार में नज़र आने वाली हैं. विदिशा इस टीवी सीरियल की तीसरी अनीता भाभी होंगी. सबसे पहले इस टीवी सीरियल में गोरी मैम या कहें अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन निभाया करती थीं. हालांकि, एक लंबे अरसे तक एक जैसा रोल निभाकर सौम्या बोर हो गई थीं और उन्होंने यह टीवी सीरियल छोड़ दिया था. सौम्या के जाने के बाद ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मेकर्स नेहा पेंडसे को अनीता भाभी के रोल के लिए लाए थे. 
 
हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनप्रोफेशनल रवैए के चलते नेहा पेंडसे को इस सीरियल से निकाला गया है. बहरहाल, सीरियल की नई अनीता भाभी विदिशा श्रीवास्तव ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में विदिशा ने कहा है कि वे अपने इस नए रोल को लेकर उत्सुक हैं और उन्हें इस बात का इंतज़ार रहेगा कि दर्शक अनीता भाभी के किरदार में उन्हें देखकर कैसे रियेक्ट करते हैं.


 

विदिशा आगे कहती हैं कि, ‘मैं बहुत खुश हूं, जब से मैने इस कॉमेडी टीवी सीरियल में कदम रखा है और प्रोमो सामने आया है तब से लगातार मेरे फ़ोन की घंटी बज रही है. यह मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है जो मुझे भाबी जी घर पर हैं में काम करने का मौका मिला है’. 


 
विदिशा आगे यह भी कहती हैं कि, ‘मेरे घरवाले इस सीरियल के बहुत बड़े फैन हैं और अनीता भाभी का किरदार उनका पसंदीदा है. किसी ने यह कल्पना भी नहीं की थी कि एक दिन मैं खुद अनीता भाभी के किरदार में नज़र आउंगी, मैं शब्दों में अपनी ख़ुशी को बयान नहीं कर सकती’. आपको बता दें कि कॉमेडी टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं.

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं



image Source

Enable Notifications OK No thanks