भौकाल 2, अनपॉज्ड नया सफर, डिटेक्टिव बुमराह: इस रविवार को देखने के लिए नई वेबसीरीज


भौकाल 2, अनपॉज्ड नया सफर, जासूस बुमराह
छवि स्रोत: IANS

भौकाल 2, अनपॉज्ड नया सफर, डिटेक्टिव बुमराह: इस रविवार को देखने के लिए नई वेबसीरीज

सिनेप्रेमियों के लिए, आलसी दिन में एक द्वि-योग्य श्रृंखला देखने के विचार से अधिक मनोरंजक कुछ नहीं हो सकता है। जैसा कि अभी कुछ समय के लिए सर्दी बाकी है और एक महामारी के खतरे के बीच भी, मौज-मस्ती से भरे सप्ताहांत के लिए सबसे अच्छा दांव एक काउच पोटैटो है। हमने नेटफ्लिक्स, एमएक्स प्लेयर, अमेज़ॅन प्राइम और यूट्यूब पर इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली कुछ वेबसीरीज़ की एक सूची तैयार की है, जो आपके मनोरंजन की पूर्ण खुराक होगी।

भौकाल 2

दर्शकों ने इसे तब पसंद किया था जब कभी भारतीय टेलीविजन के ‘महादेव’ मोहित रैना ने एक निडर पुलिस वाले की टोपी पहनी थी, जो अपराध और साजिशों के गठजोड़ को खत्म करने के लिए निकला था। वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित शो का दूसरा सीजन 20 जनवरी को स्ट्रीम करने के लिए तैयार है और ट्रेलर को दर्शकों द्वारा पहले ही पसंद किया जा चुका है। नए सीज़न में, आईपीएस सिकेरा भौकाल के पहले संस्करण में खलनायकों के खिलाफ अपने कार्यों के परिणाम का सामना करेंगे। शो में बिदिता बेग, सिद्धांत कपूर, प्रदीप नागर और रश्मि राजपूत भी शामिल हैं।

जासूस बुमराह

सूची में एक बिल्कुल नई श्रृंखला, डिटेक्टिव बूमरा एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें विभिन्न मामले शामिल होंगे। जासूस जिस पहले मामले की जांच कर रहा है वह एक लापता व्यक्ति की देखभाल का है, जो रहस्यमय तरीके से एक हेरिटेज होटल के एक बंद कमरे में दिखाई दिया और बाद में छत से कूदकर हवा में गायब हो गया। भारतीय संस्कृति के कई अनूठे तत्व, जैसे ‘सितार वदान’ और पौराणिक संदर्भों को श्रृंखला में शामिल किया गया है। कहानीकार से फिल्म निर्माता बने सुधांशु राय श्रृंखला में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अन्य कलाकारों में राघव झिंगरान, शोभित सुजय, अहमद अखलाक आजाद, अभिषेक सोनपलिया, मनीषा शर्मा और गरिमा राय शामिल हैं। यह 21 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है।

ओजार्क सीजन 4

नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ओजार्क का बहुप्रतीक्षित चौथा संस्करण भी सप्ताह के लिए रिलीज की सूची में शामिल है। नए सीज़न में कथित तौर पर 14 नए एपिसोड शामिल होंगे। जैसा कि थ्रिलर ड्रामा के पिछले सीज़न ने दर्शकों को बहुत सारे सवालों के साथ छोड़ दिया था, यह देखना दिलचस्प होगा कि नया सीज़न कैसे सामने आता है। ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा है- कोई भी क्लीन आउट नहीं होता है, जिससे प्लॉट के बारे में और अटकलें लगाई जा रही हैं। श्रृंखला में जेसन बेटमैन, लौरा लिनी, सोफिया हुब्लिट्ज और स्काईलार गार्टनर हैं। सीरीज की स्ट्रीमिंग 21 जनवरी से शुरू हो रही है।

जैसा कि हम इसे देखते हैं

अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ आठ दिलचस्प एपिसोड से भरी हुई है, जो ऑटिज़्म स्पेक्ट्रम पर कुछ रूममेट्स की यात्रा को आगे बढ़ाएगी। करियर बनाने, दोस्ती और रोमांस विकसित करने की कोशिश में युवा कैसे संघर्ष करते हैं, यह श्रृंखला की साजिश है, जो एक मनोरंजक मनोरंजन होने की उम्मीद है। आने वाली उम्र की ड्रामा सीरीज़ के सभी एपिसोड 21 जनवरी से शुरू होंगे। सीरीज़ के कलाकारों में रिक ग्लासमैन, सोसी बेकन, क्रिस पैंग, अल्बर्ट रुटेकी और सू एन पिएन शामिल हैं।

रुका नहीं गया नया सफारी

नई अमेज़ॅन प्राइम सीरीज़ अनपॉज़्ड नया सफर सकारात्मकता, नई शुरुआत और आशावाद के इर्द-गिर्द विभिन्न कहानियों का एक संग्रह है। एक साथ बुनी गई चार कहानियाँ हैं – तीन तिगड़ा, वार रूम, गोंड के लड्डू, द कपल और वैकुंठ। गौरतलब है कि अमेजन प्राइम ने 2020 में अनपॉज्ड का पहला संस्करण जारी किया था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। श्रृंखला 21 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें साकिब सलीम, नीना कुलकर्णी, श्रेया धनवंतरी और प्रियांशु पेन्युली शामिल हैं।

म्यूनिख – युद्ध का किनारा

रॉबर्ट हैरिस द्वारा अंतर्राष्ट्रीय बेस्टसेलर पर आधारित। 1938 की शरद ऋतु है और यूरोप युद्ध के कगार पर खड़ा है। एडॉल्फ हिटलर चेकोस्लोवाकिया पर आक्रमण करने की तैयारी कर रहा है और नेविल चेम्बरलेन की सरकार एक शांतिपूर्ण समाधान की सख्त तलाश कर रही है। दबाव निर्माण के साथ, ह्यूग लेगाट, ब्रिटिश सिविल सेवक, और पॉल वॉन हार्टमैन, जर्मन राजनयिक, आपातकालीन सम्मेलन के लिए म्यूनिख की यात्रा करते हैं। जैसे ही बातचीत शुरू होती है, दो पुराने दोस्त खुद को राजनीतिक छल और बहुत वास्तविक खतरे के जाल के केंद्र में पाते हैं। पूरी दुनिया की निगरानी से क्या युद्ध को टाला जा सकता है और यदि हां तो किस कीमत पर

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks