Bhojpuri Film Trailer: धांसू है अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की ‘प्यार का देवता’ का ट्रेलर, आपने देखा?


युवा दिलों के धड़कन भोजपुरी सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर एक शानदार फिल्म के साथ देख पाएंगे, जिसका नाम ‘प्यार का देवता’ (Pyar ka Devta) है. इसकी पहली झलक का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में अभ वो इंतजार खत्म हो गया है और इसका धांसू ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इसमें आपको ऐक्शन रोमांस का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है. फिल्म में एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) भी नजर आएंगी, जिसमें वो कल्लू के साथ रोमांस का तड़का लगाते हुए दिखाई देने वाली हैं.

भोजपुरी फिल्म ‘प्यार का देवता’ (Bhojpuri Film Pyar ka Devta) के ट्रेलर वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि अरविंद अकेला कल्लू, अर्जुन सिंह के किरदार में हैं और इसमें उनका डैशिंग और ऐक्शन अवतार देखने के लिए मिल रहा है. वहीं, एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Arvind Akela Kallu-Yamini Singh Films) एक्टर के प्यार में नजर आ रहीं हैं, दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री और रोमांस को देखा जा सकता है.

ट्रेलर में आपको काफी सस्पेंस देखने के लिए मिलेगा. वो सस्पेंस आपको एक्टर और विलेन देव सिंह की एंट्री के बाद देखने के लिए मिलेगा, जो खुलासा करते हैं कि वो अर्जुन सिंह नहीं बल्कि अरविंद यादव हैं और एक कातिल. ऐसे में इस सस्पेंस का खुलासा ट्रेलर में नहीं है, मगर एक्टर अपनी बेगुनाही को साबित करते हुए तो कभी अपराध को कबूलते हुए नजर आते हैं. ट्रेलर का ये ही सस्पेंस फिल्म को देखने के लिए प्रेरित कर रहा है साथ ही इसमें यामिनी और कल्लू पर फिल्माए गाने भी हैं, जो काफी बेहतरीन और मूवी को लेकर दर्शकों का उत्साह बढ़ा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, इसमें कुल आठ गाने हैं, जिनकी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गई है. कल्लू ने बताया कि फिल्म ‘प्यार का देवता’ (Bhojpuri Film Pyar Ka devta Trailer Video) का निर्माण साई श्रृंगार के बैनर से हुआ है. इसके निर्माता संजय कुमार सिंह ( राजा ), लेखक संजय राय हैं. निर्देशक ऍम फैजल रियाज हैं. दोनों के साथ मेरे काम करने का अनुभव भी खास रहा है. इसके अलावा फिल्म में समर्थ चतुर्वेदी, सपना सिंह, देव सिंह, कृष्ण कुमार ,रजनीश पाठक और नूर अहमद तुबा हैं. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी की है. फिल्म ‘प्यार का देवता’ अगले महीने सभी सिनेमा हॉल में प्रदर्शित की जाएगी.

image Source

Enable Notifications OK No thanks