Bhojpuri Sawan Song: कांवर लेकर भोलेनाथ के दर्शन करने निकले रितेश पांडे! बोले- ‘आई एम कांवरिया बिहारी’


सावन के महीने में कांवरिया (Sawan Special Bhojpuri Song) का हुजूम देखते ही बनता है. देवघर जाते हुए सड़कों पर कांवरिया बोलबम के जयकारे लगाते हुए कंधे पर कांवर में जल भरकर लेकर जाते हुए मनमोहक लगते हैं. ऐसे में भोजपुरी स्टार्स अपने बोलबम गीतों से तो पावन महीने में भक्तिमय माहौल बना देते हैं. सारा समा भक्तिमय हो जाता है. इसी कड़ी में एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया कांवर सॉन्ग (New Kanwar Song) ‘आई एम कांवरिया बिहारी’ (I Am Kawariya Bihari) का वीडियो जारी कर दिया गया है. इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

रितेश पांडे का कांवर वीडियो सॉन्ग (Ritesh Pandey Kanwar Video Song) ‘आई एम कांवरिया बिहारी’ (I Am Kawariya Bihari) रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश पांडे कांवरिया ड्रेस में बुलेट से देवघर जा रहे हैं, उनके बुलेट पर ना नंबर प्लेट लगा है, ना ही हेलमेट पहने हैं और ना ही उनके पास लाइसेंस है. लेडीज पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर बहुत ही मासूम दिख रहे हैं और गाड़ी का चालान ना काटने के लिए विनती करते हुए कहते हैं कि ‘आई एम कांवरिया बिहारी, ए मैडम चालान जनि फारी…’ यह कांवर गीत देखने और सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है. रितेश पांडे के फैंस और श्रोताओं को यह कांवर गीत अलग फ्लेवर का लग रहा है. आपको बता दें कि लोगों से गाने को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो को साढ़े तीन लाख के करीब लोगों ने देख लिया है और इसे साढ़े आठ हजार से ज्यादा तो लाइक्स मिल चुके हैं.

भोजपुरी सावन स्पेशल बोलबम गीत (Bhojpuri Sawan Special Song) ‘I Am कांवरिया बिहारी’ को रितेश पांडे के साथ अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसके गीतकार मनजी मीत हैं और संगीतकार छोटू रावत. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी रितेश पांडे के कई बोलबम गीत यूट्यूब पर रिलीज किए जा चुके हैं. इसमें गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ (Mor Shiv Jogiya) और ‘पगली के मति’ (Pagali ke Mati) जैसे वीडियो सॉन्ग्स रिलीज किए जा चुके हैं. उनके इन सभी गानों को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था. फैंस इनकी फिल्मों और गानों को ढेर सारा प्यार देते हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Ritesh pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks