Black Adam trailer: ब्लैक एडम के रोल में ड्वेन जॉनसन का दिखा दम, दुनिया को मिला एक और सुपर सुपरहीरो


‘द रॉक’ (The Rock) नाम से मशहूर रेसलर और एक्टर ड्वेन जॉनसन डीसी के ‘ब्लैक एडम’ (Black Adam) में लीड रोल निभा रहे हैं. ‘ब्लैक एडम’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देखकर लगता है कि यह एक आइकॉनिक कैरेक्टर की रोमांचक कहानी है. हालांकि, ज्यादातर सुपरहीरो जहां जान बचाते हैं, वहीं ड्वेन जॉनसन का सुपरहीरो लोगों को मारने से नहीं कतराता है.

‘ब्लैक एडम’ का ट्रेलर ब्लैक एडम की ऑरिजिन स्टोरी के साथ शुरू होता है, जिसमें पता चलता है कि सुपरहीरो एक इंसान से भगवान कैसे बनता है. ट्रेलर से मॉडर्न और ऐतिहासिक दुनिया की झलक मिलती है, जिसमें पियर्स ब्रॉसनन, डॉक्टर फेट के रोल में दिखाई दे रहे हैं.

ड्वेन जॉनसन का दिखा दमदार अंदाज
वीडियो की शुरुआत में, दर्शक देख सकते हैं कि ड्वेन का कैरेक्ट किसी तरह के बदलाव से गुजर रहा है, वह जाग जाता है और अंधकार से भरे अतीत को याद करता है. हालांकि, एक बार बदल जाने के बाद ड्वेन के कैरेक्टर को हरा पाना मुश्किल नजर आता है. ट्रेलर में सुपरहीरो को अच्छाई और बुराई के बीच झूलते हुए दिखाया गया है.

महामारी की वजह से देरी से बनकर तैयार हुई ‘ब्लैक एडम’
ट्रेलर में पियर्स ब्रॉसनन के अलावा एल्डिस हॉज और नूह सेंटीनो भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म महामारी की वजह से देरी से बनकर तैयार हुई. दर्शक जल्द ही ‘ब्लैक एडम’ की रोमांचक कहानी को स्क्रीन पर देखेंगे. ‘ब्लैक एडम’ के एक्साइटेड फैंस ने ट्रेलर पर पॉजिटिव कमेंट किए.

दर्शकों को पसंद आया ‘ब्लैक एडम’
एक फैन ने लिखा, ‘यही वजह है कि हेनरी कैविल को सुपरमैन के रूप में बने रहने की जरूरत है, ताकि हम इस जबरदस्त लड़ाई को देख सकें.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘यह फिल्म वाकई में जबरदस्त लग रही है. द रॉक ‘ब्लैक एडम’ के लिए एकदम सही हैं और हम यह देखने के लिए तैयार हैं कि रियल पावर कैसी दिखती है.’ एक अन्य फैन कमेंट करता है, ‘नया बदमाश शहर में आ गया है.’ बता दें कि ‘ब्लैक एडम’ को जौम कोलेट-सेरा ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 21 अक्टूबर को थियेटर पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: Dwayne Johnson, Hollywood, Hollywood movies

image Source

Enable Notifications OK No thanks