Bollywood Wrap: किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ हुई रिलीज, ‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा बनेंगी सुहाना खान!


Bollywood Wrap- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: बॉलीवुड की आज की हर बड़ी खबर आपको यहां मिलेगी। शुरुआत करते हैं ‘विक्रांत रोणा’ से। कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। यह एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है, जिसमें किच्चा सुदीप ने इंस्पेक्टर विक्रांत रोणा का टाइटल रोल प्ले किया है। फिल्म 3डी में रिलीज हुई है और फिल्म के वीएफएक्स और सस्पेंस की खूब तारीफ हो रही है। विक्रांत रोणा में निरूप भंडारी और नीता अशोक भी अहम रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। यहां पढ़िए रिव्यू…

TRP Week 29: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सिर फिर सजा जीत का ताज, ‘अनुपमा’ की जंग रहेगी जारी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किए 14 साल

दूसरी खबर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की है, इस मशहूर टीवी शो को आज 14 साल पूरे हो गए हैं। 28 जुलाई, 2008 को शुरू हुए इस शो ने अरसे से लोगों के दिलों से लेकर TRP List तक पर अपना सिक्का जमाए रखा है।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की रोमांटिक फोटो वायरल

तीसरी खबर अथिया शेट्टी और केएल राहुल की है। दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद आती है और फैंस लंबे वक्त से दोनों की शादी का इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन शादी के डेट से पहले एक तस्वीर सामने आई है। जिसे खुद अथिया ने शेयर किया है। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है।

Bharti Singh का बेटा बना जोकर, गोला की तस्वीर में है क्यूटनेस का डबल डोज

टाइगर दिशा के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ का रिएक्शन

कल खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है, अब इस खबर पर टाइगर के पापा जैकी श्रॉफ का रिएक्शन आया है। जब उनसे बेटे के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो बेटे की लव लाइफ को ट्रैक नहीं करता हूं। मैं उनकी प्राइवेसी में नहीं झांकता, वो दोनों अच्छे दोस्त हैं और दिशा के साथ हमारा अच्छा इक्वेशन है।

Bollywood Wrap

Image Source : FAN PAGE

Bollywood Wrap

Captain Marvel: दीपिका के हाथ से निकली फिल्म, क्या ‘कैप्टन मार्वल’ में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा दिखाएंगी जलवा?

मलाइका का रैंप वॉक

मलाइका अरोड़ा की मुंबई के एक फैशन इवेंट में ब्लैक कलर की सी थ्रू ड्रेस में वॉक करती नजर आईं। अपने स्टाइलिश अंदाज में मलाइका ने सबका दिल जीत लिया। जब वो हाई हील्स पहनकर रैंप पर वॉक करने आईं तो लोगों की नजर उनसे नहीं हट रही थी, कोई कह नहीं सकता कि वो 48 साल की हो चुकी हैं, हर कोई मलाइका की इस फिटनेस का राज जानना चाहता है।

कॉफी विद करण में नजर आएंगी सुहाना खान

कॉफी विद करण में सुहाना खान भी गेस्ट बनकर पहुंच सकती हैं। वो इस सेट पर अपनी फिल्म आर्चीज के लिए नजर आ सकती हैं। वहीं शाहरुख खान इस बार कॉफी विद करण में नहीं नजर आएंगे। 

Shamshera Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘शमशेरा’, जानिए क्यों फ्लॉप हो गई रणबीर कपूर की फिल्म

आमिर खान और करीना कपूर की कॉफी विद करण के सेट से फोटो हुई लीक

कल करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस में फोटो डालकर कैप्शन में ब्लैक कॉफी लिखा था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि करीना कॉफी विद करण में शामिल हो सकती हैं, अब करीना और आमिर खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो कॉफी विद करण के सेट पर नजर आ रहे हैं। अब ये कन्फर्म हो गया है कि करीना और आमिर कॉफी विद करण में लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करते नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News



image Source

Enable Notifications OK No thanks