बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास है करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी गाड़ियों के हैं शौ


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. आमिर खान ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. उनकी ज्यादातर फिल्में हिट ही साबित होती हैं. आमिर एक फिल्म को बनाने में काफी समय लेते हैं मगर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंड़े गाड़ देती है. आमिर खान की फिल्में खूब कमाई करती हैं. आमिर खान कमाई के मामले में कई एक्टर्स को टक्कर देते हैं. आमिर को गाड़ियों का भी बहुत शौक है. आज उनके बर्थडे पर आपको उनकी नेट वर्थ के बारे में बताते हैं. साथ ही उन गाड़ियों के बारे में बताते हैं जो आमिर खान के पास हैं.

आमिर खान के पास करोड़ों की संपत्ति है. caknowledge की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान के पास 1562 करोड़ की संपत्ति है. आमिर की एक महीने की कमाई 10 करोड़ से ज्यादा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान सालाना 120 करोड़ की कमाई कर लेते हैं. बीते कई सालों में आमिर खान की नेट वर्थ काफी बढ़ गई है. 


फिल्मों में काम करने के साथ आमिर विज्ञापन, फिल्में प्रोड्यूस करके और स्टेज परफॉर्मेंस से कमा लेते हैं. वह एक विज्ञापन करने के लिए भी करोड़ों में फीस लेते हैं. आमिर जिस फिल्म में काम करते हैं कई बार उनके प्रोड्यूसर भी होते हैं.

लग्जीरियस गाड़ियों का है शौक
आमिर खान को लग्जीरियस गाड़ियों का बहुत शौक है. उनके पास कार का कलेक्शन है. इन गाड़ियों की लिस्ट में रॉल्स रॉज, फोर्ड, मर्सिडीज बेंज, बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइम स्पुर, बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज और रेंज रोवर है.


वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. नागा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें: आमिर खान को इस साल मिला है एक्स वाइफ किरण राव से बेस्ट बर्थडे गिफ्ट, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

आलिया भट्ट इतनी सस्ती वेस्टर्न आउटफिट में लगीं बेहद एलिगेंट, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप!



image Source

Enable Notifications OK No thanks