बर्गर सिंह ने घर पर स्वादिष्ट खाना देने वाले क्लासिक बर्गर में एक देसी तड़का डाला


ताज़ी वेजी के साथ स्तरित एक रसदार पैटी ने इसे फ्लेवर सॉस में लथपथ किया और नरम और भुलक्कड़ बर्गर बन्स के साथ सील कर दिया, बस बर्गर के बारे में सोचकर हमें लार मिल सकती है! बर्गर किसे पसंद नहीं है? यद्यपि बर्गर एक अमेरिकी व्यंजन हैं, हम भारतीयों को क्लासिक से प्यार हो गया है और इसे अपना बना लिया है। पाक कला के शौकीनों ने ऐसे व्यंजन बनाने के लिए प्रयोग किए हैं, जो बेहतरीन बर्गर से मेल खाते हैं और उन्हें हमारे पसंदीदा देसी स्वाद के साथ मिलाते हैं। तो, अगर आप बर्गर और भारतीय खाना पसंद करते हैं, तो हमने आपके लिए आदर्श जगह ढूंढी है और वह है बर्गर सिंह।1nf890f

बर्गर सिंह आपके घर में आराम से देसी ट्विस्ट के साथ स्वादिष्ट बर्गर पेश करता है। मेनू स्वादिष्ट बर्गर और फ्राइज़ से भरा हुआ है और हमें कुछ कोशिश करने में खुशी हुई। बर्गर से लेकर हमने तरह-तरह के वेज और नॉन-वेज बर्गर ट्राई किए। वेज बर्गर में, हमारे पास बंटी पाप्ड दा आलू और वेज यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ पंजाब जूनियर थे। बंटी पाप्ड आलू में एक कुरकुरी और कुरकुरी पैटी होती है जो अंदर से नरम और स्वादिष्ट होती है। वेज यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ पंजाब ने क्लासिक वेज बर्गर को देसी मसाला स्वाद दिया।

नॉन-वेज बर्गर में हमने चिकन यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ पंजाब, बिग क्रिस्पी और चिकन पिंड-एर ट्राई किया। चिकन पैटी बहुत नरम और स्वादिष्ट होती है, अगर आपको कुरकुरी चिकन पैटी पसंद है तो हम आपको बिग क्रिस्पी खाने की सलाह देते हैं। अगर आप पंजाबी मसालेदार मसाले पसंद करते हैं तो चिकन यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ पंजाब जूनियर एक बेहतरीन विकल्प है। चिकन पिंड-एर मसालादार बर्गर को चटपटा स्वाद प्रदान करता है।

r5nd3uno

दूसरी तरफ, हमने मोरक्कन फ्राइज़ और क्लासिक नमकीन फ्राइज़ का आनंद लिया। अगर आप फ्राई में मसाला पसंद करते हैं, तो मोरक्कन फ्राई आपके लिए है, लेकिन अगर आप सिंपल फ्राई पसंद करते हैं तो हमारा सुझाव है कि आप नमकीन फ्राई का सेवन करें। बर्गर में भारतीय मसाले का सही मिश्रण था जो हमें ललचाता था और फ्राई क्रिस्पी और स्वादिष्ट थे।

तो, अगर आप घर पर आनंद लेने के लिए देसी बर्गर की तलाश में हैं, तो आप अपने पास के बर्गर सिंह के स्वादिष्ट बर्गर को आज़मा सकते हैं!

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks