ननद सुष्मिता सेन के साथ चारू असोपा मनाएंगी बेटी जियाना का पहला बर्थडे, बताया क्या हुई तैयारियां


टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में पिछले कुछ महीनों से जो भूचाल मचा हुआ है, वह उन्हें खबरों से दूर होने ही नहीं दे रहा। राजीव सेन से पहले तलाक, बाद में पैचअप और फिर अलग होने की गुत्थी ने सभी का सिर घुमाकर रख दिया है। अब एक्ट्रेस ने अपने नए व्लॉग में भी पति के बारे में बात की है। साथ ही नए घर में शिफ्ट होने की झलकियां भी फैन्स को दिखाई हैं।

चारू असोपा (Charu Asopa) के लेटेस्ट व्लॉग में अपनी लाइफ के बारे में अपडेट दिया है और दिन भर की एक्टिविटी के बारे में भी बताया है। परिवार के साथ दिवाली मनाने के बाद वह मुंबई वापस आई हैं। उन्होंने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए व्लॉग में बताया कि वह 19 अक्टूबर को ही मुंबई आने वाली थीं लेकिन उनकी बेटी को डेंगू हो गया था जिस वजह से उनको अपनी फ्लाइट कैंसिल करनी पड़ी।

चारू असोपा की बेटी जियाना का हैप्पी बर्थ डे
एक्ट्रेस ने वीडियो में आगे बताया कि बेटी को अस्पताल में भर्ती भी करना पड़ा था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थीं। राजस्थान में रहकर जियाना का इलाज करवाया और मायकेवालों के साथ दिवाली सेलिब्रेट करने के बाद वह मुंबई लौटीं। अब उनकी बेटी बिलकुल ठीक है और पूरे एक साल की हो गई है।


बुआ संग मनाएगी जियाना अपना पहला जन्मदिन
व्लॉग में चारू असोपा नए घर में अपना सामान अनपैक करते हुए दिखाई दीं। यहां वह अब अपनी बेटी के साथ रहेंगी। इसके अलावा वह बेटी के पहले जन्मदिन के प्लान्स को भी डिस्कस करती हुई भी नजर आईं। एक्ट्रेस ने बताया कि जियाना एक साल की पूरी हो गई है। इस खास मौके पर उसकी बुआ यानी सुष्मिता सेन और उनकी दोनों बेटियों ने काफी प्लानिंग की है। साथ ही इस मौके पर बाबा यानी उनके ससुर भी पार्टी में मौजूद रहेंगे। सभी ने जियाना के बर्थडे के लिए काफी तैयारियां की हैं, जिसके लिए वह बहुत एक्साइटेड हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks