चिरंजीवी ने दूसरी बार कोविड -19 का परीक्षण सकारात्मक किया, सूचित किया कि उनके पास हल्के लक्षण हैं


चिरंजीवी
छवि स्रोत: ट्विटर/चिरंजीवी

चिरंजीवी

मेगास्टार चिरंजीवी ने COVID 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। दक्षिण के सुपरस्टार ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। आचार्य अभिनेता ने अपने निदान की घोषणा करने के लिए अपने सत्यापित सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने यह भी साझा किया कि वह घर पर हैं और हल्के कोरोनावायरस लक्षण हैं।

“प्रिय सभी, सभी सावधानियों के बावजूद, मैंने कल रात हल्के लक्षणों के साथ कोविड 19 सकारात्मक परीक्षण किया है और मैं घर पर रह रहा हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी परीक्षण करवाएं। आप सभी को जल्द ही वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! (एसआईसी), “चिरंजीवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा।

नवंबर 2020 में वापस, मेगास्टार ने भी सकारात्मक परीक्षण किया था, इसलिए यह दूसरी बार है जब वह संक्रमित हुआ है। उनके सहयोगियों की रिपोर्ट है कि वह लगातार चिकित्सकीय देखरेख में हैं, लेकिन उनके प्रशंसक चिरंजीवी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं।

काम के मोर्चे पर, चिरंजीवी अगली बार आचार्य में दिखाई देंगे। निर्देशक कोराताला शिवा की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर के निर्माता, जिसमें राम चरण के साथ तेलुगु मेगास्टार मुख्य भूमिका में हैं, इस साल 1 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

फिल्म, जो मूल रूप से पिछले साल 13 मई को रिलीज होने वाली थी, को इस साल महामारी के कारण पहली बार 4 फरवरी तक के लिए टाल दिया गया था। हालांकि, कोविड की तीसरी लहर की शुरुआत के साथ, टीम ने घोषणा की कि वे फिल्म की रिलीज को फिर से स्थगित कर रहे हैं और 1 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।

यह फिल्म तेलुगु सिनेमा के प्रशंसकों के लिए साल की सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है क्योंकि यह पहली बार होगा जब चिरंजीवी और राम चरण एक साथ पूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म, जिसमें काजल अग्रवाल और पूजा हेज ने चिरंजीवी और राम चरण की प्रेम रुचियों की भूमिका निभाई है, में मणि शर्मा का संगीत और एस थिरुनावुक्कारासु द्वारा छायांकन है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks