दीपिका पादुकोण हर महीने कमाती हैं करोड़ों, पति रणवीर सिंह संग जीती हैं बेहद ही लग्जरी लाइफ


बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली दीपिका पादुकोण कितने रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं क्या आप जानते हैं? अगर नहीं जानते हैं तो अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि उनके पास कुल कितनी संपत्ति है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के पास कौन-कौन सी कारों का कलेक्शन है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की गिनती बेस्ट कपल में होती है. अक्सर ये दोनों एक दूसरे को लेकर बातें भी करते हैं और साथ में अजब-गजब आउटफिट में स्पॉट भी किए जाते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हर महीने दीपिका पादुकोण 2 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं.

ऐसे में उनकी सलाना आय 24 करोड़ रुपये के करीब है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति 225 करोड़ रुपये के करीब है. वैसे ये आंकड़ा 2021 का है. उनकी कुल संपत्ति में पिछले तीन सालों में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. मालूम हो साल 2018 में दीपिका की कुल संपत्ति 124 करोड़ रुपये के करीब थी. वहीं दीपिका की कुल संपत्ति 2019 में 150 करोड़ रुपये थी. साल 2020 में दीपिका की कुल संपत्ति बढ़कर 198 करोड़ हो गई. वहीं साल 2021 में दीपिका की कुल संपत्ति 225 करोड़ पहुंच गई.


इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण के पास कारों का कलेक्शन भी अच्छा खासा है. दीपिका के पास ऑडी ए8 है जिसकी कीमत 1.2 करोड़ है. इसके अलावा दीपिका के पास रेंज रॉवर, मर्सडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू भी है. मालूम हो साल 2018 में दीपिका पादुकोण ने अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह संग इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए थे. इस शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. रणवीर सिंह से शादी करने के पहले दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर को डेट किया था. बाद में दोनों का किसी कारण से ब्रेकअप हो गया था.

ये भी पढ़ें:- सात फेरों से दो दिन पहले टूट गई थी पुरानी अंगूरी भाभी की शादी, अब 44 साल की उम्र में हैं अनमैरिड

ये भी पढ़ें:- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल में नहीं लेंगे सात फेरे, इस दिन होगी सगाई!



image Source

Enable Notifications OK No thanks