शाहरुख खान से पहली मुलाकात के पहले डरी हुई थीं दीपिका पादुकोण, खुद किया खुलासा


बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म करने वाली दीपिका की एक्टर से पहली मुलाकात कैसी थी. इस बारे में खुद दीपिका पादुकोण ने कई रोचक किस्से शेयर किए.

दीपिका ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख से उनकी पहली मुलाकात के वक्त वह काफी घबराई हुईं थीं. जब वह शाहरुख से मिलने उनके घर पहुंचीं तो वह सोफे के बिल्कुल कोने में बैठी हुईं थीं. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि उनके साथ आखिर हो क्या रहा है.

दीपिका ने साल 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे. एक्ट्रेस ने बताया कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर फराह खान ने कभी उनका ऑडिशन नहीं लिया था. वह अक्सर फराह से इसकी वजह पूछती थीं. इसके जवाब में फराह ने कहा था कि एक मॉडलिंग कैंपेन के दौरान उन्हें दीपिका पसंद आ गईं थी.


दीपिका पादुकोण ने कहा कि साल 2012 में सैफ अली खान और डायना पेंटी के साथ आई उनकी फिल्म कॉकटेल को वह अपने करियर का टर्निंग पॉइंट मानती हैं. इस फिल्म में उन्होंने लंदन की एक नाइट क्लब जाने वाली लड़की का किरदार निभाया था. उन्होंने कहा कि उनके लिए वह ऐसा समय था जब उन्हें लगा कि वह अपने लिए चीजों को बदल सकती हैं. इस फिल्म ने उन्हें अपनी कमियों से ऊपर उठने का मौका दिया.


दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा वो सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में वो ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks