Devoleena Bhattacharjee ने कर ली सगाई, शेयर की सपनों के राजकुमार विशाल सिंह संग तस्वीरें


देवोलीना भट्टाचार्जी ने सगाई कर ली है और इसी के साथ उन्होंने अपना रिलेशनशिप ऑफिशल कर दिया है। जी हां, देवोलीना ने अपने मिस्ट्री मैन यानी हमसफर का खुलासा कर दिया है और वो भी एंगेजमेंट वाली तस्वीरों के साथ। ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya ) ऐक्टर्स देवोलीना और विशाल सिंह रिलेशनशिप में हैं और दोनों की एंगेजमेंट वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं।

हाल ही में ‘बिग बॉस 15’ में नजर आईं देवोलीना ने सोशल मीडिया पर विशाल के साथ अपनी सगाई वाली तस्वीरें शेयर की हैं। देवोलीना के फैन्स इन तस्वीरों पर हैरान भी हैं और काफी खुश भी हैं। फैन्स उन्हें इन तस्वीरों पर बधाइयां दे रहे हैं।


इन तस्वीरों में विशाल देवोलीना को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में देवो अपना एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। दोनों ने इन तस्वीरों को शेयर कर रिंग और हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है ‘इट्स ऑफिशियल।’


इन तस्वीरों में देवोलीना और विशाल की रोमांटिक बॉन्डिंग साफ नजर आ रही हैं। फैन्स ने इन तस्वीरों पर अलग-अलग कॉमेंट किया है। एक यूजर ने दोनों के किरदारों की ओर इशारा करते हुए कहा है- सीरियल में देवर जी थे। याद दिला दें कि देवोलीना और विशाल टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में साथ नजर आ चुके हैं।

‘बिग बॉस 15’ में देवोलीना के साथ प्रतीक की बॉन्डिंग को लेकर भी काफी चर्चा में रहा। कुछ फैन्स ने ‘बेचारा प्रतीक’ कहकर भी कॉमेंट किया है।

हालांकि, अपने पुराने इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा था कि उनका बॉयफ्रेंड इस इंडस्ट्री से नहीं है और वह अपनी परस्नल लाइफ का प्राइवेट रखना ज्यादा पसंद करती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks