The Gray Man से Dhanush का लुक आया सामने, ऐक्शन-थ्रिलर से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे साउथ स्टार


साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) ने साउथ की फिल्मों में तो अपना जलवा दिखाया ही है। इसके साथ ही उन्होंने बॉलिवुड में भी जोरदार कदम जमा लिया है और अब ऐक्टर हॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। धनुष नेटफ्लिक्स की ‘द ग्रे मैन (The Gray Man)’ से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इसी नाम के मार्क ग्रेनी के 2009 के उपन्यास पर आधारित फिल्म को एक एक्शन-थ्रिलर के रूप में बनाया गया है।

धनुष की द ग्रे मैन
मंगलवार को नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम हैंडल ने एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित हॉलीवुड डेब्यू ‘द ग्रे मैन’ से धनुष का पहला लुक शेयर किया गया। फिल्म में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा भी हैं।

धनुष की हॉलिवुड फिल्म
नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्विटर हैंडल ने फिल्म से धनुष का फर्स्ट लुक शेयर किया, जिसमें वह एक कार के ऊपर दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर खून लगा हुआ है। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ‘द ग्रे मैन में धनुष का पहला लुक यहां है और यह वेरा मारी वेरा मारी है।’ एक फैन ने कमेंट किया, ‘पूरे भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री के लिए गर्व का क्षण।’ एक अन्य ने कहा, ‘हमारा हीरो वापस आ गया है।’ जबकि एक ने लिखा, ‘धनुष एक सुपरहीरो लैंडिंग पोज़ कर रहा है, #TheStickMan,’ दूसरे ने कहा, ‘वह हम सभी को गौरवान्वित करने वाला है।’


द ग्रे मैन की कहानी
मार्क ग्रेनी के 2009 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित ‘द ग्रे मैन’ को एक एक्शन-थ्रिलर के रूप में बिल किया गया है, जो हत्यारे और पूर्व सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे रयान ने निभाया था। फिल्म कोर्ट को फॉलो करती है क्योंकि कोर्ट की सीआईए टीम के एक पूर्व सदस्य लॉयड हेन्सन (क्रिस) द्वारा दुनिया भर में उसका शिकार किया जाता है। निर्माताओं ने क्रिस, रयान, एना डे (दानी मिरांडा के रूप में) और कारमाइकल की भूमिका निभाने वाले रेगे-जीन के लुक को भी दिखाया है।

धनुष

धनुष की फाइल फोटो

साउथ ऐक्टर धनुष की फिल्में
पिछले दिसंबर में ‘पीटीआई’ के साथ एक इंटरव्यू में धनुष ने कहा था कि उन्हें द ग्रे मैन में काम करना पसंद है और रूसो भाइयों के साथ सहयोग करने को एक बहुत अच्छा सीखने का अनुभव बताया था। उन्हें आखिरी बार 2022 की तमिल एक्शन फिल्म ‘मारन’ में देखा गया था, जिसमें मालविका मोहनन ने भी अभिनय किया था। कार्तिक नरेन द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म, डिज्नी + हॉटस्टार पर 11 मार्च को तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हुई थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks