Dharmendra ने Shubhash Ghai को सरेआम जड़े थे दनादन थप्पड़, जानिए ‘क्रोधी’ के सेट पर क्‍यों भड़के थे ही-मैन


बॉलिवुड में कई बार सिलेब्रिटीज के बीच ऐसी लड़ाइयों की खबरें आती रहती हैं जिनमें मारपीट तक हो जाती है। अपने दबंग अंदाज के लिए मशहूर रहे धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ भी कई ऐसे विवाद जुड़े हुए हैं। कहा जाता है कि धर्मेंद्र बेहद गुस्से वाले रहे हैं। उनके गुस्से की ऐसी ही एक घटना सुर्खियों में रही थी जब उन्होंने डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) को थप्पड़ जड़ दिया था। यह किस्सा आज भी बॉलिवुड के गरियारों में सुनने को मिल जाता था।

धर्मेंद्र ने जड़े सुभाष घई को थप्पड़
धर्मेंद्र की आज भी गजब की फैन फॉलोइंग है जो उनसे जुड़ी हर खबर पर नजर रखती है। धर्मेंद्र और सुभाष घई के बीच की यह लड़ाई की घटना लगभग 40 साल पुरानी है। साल 1981 में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जीनत अमान और शशि कपूर के लीड रोल वाली फिल्म ‘क्रोधी’ की बन रही थी जिसका डायरेक्शन सुभाष घई कर रहे थे। तब धर्मेंद्र ने सुभाष घई को थप्पड़ अपनी पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) की वजह से मारा था।

Hema Malini ने वेडिंग ऐनिवर्सरी पर Dharmendra पर लुटाया प्यार, ठुकरा दिया था इन दो ऐक्टर्स का प्रपोजल
क्यों आया धर्मेंद्र को गुस्सा?
जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी शादी कर चुके थे। फिल्म में हेमा मालिनी के कुछ सीन्स पूल में शूट किए जाने थे। इसके लिए सुभाष घई ने हेमा को बिकिनी पहनने के लिए कहा था। हेमा ने बिकिनी पहनने ले इनकार कर दिया। हालांकि जब सुभाष ने बताया कि ये सीन पूल में फिल्माए जाने हैं तो इसके बाद हेमा रिवीलिंग ड्रेस पहनने को तैयार हो गईं। लेकिन जब यह बात धर्मेंद्र को पता चली तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।
Video: अस्पताल से घर लौटे धर्मेंद्र ने बताया अपना हाल, कहा- बहुत बड़ा सबक मिला है, अब ऐसा नहीं होगा
धर्मेंद्र ने बुरी तरह कर दी थी पिटाई
बताते हैं कि इसके बाद धर्मेंद्र ने फिल्म के सेट्स पर ही सुभाष घई को कई थप्पड़ जड़ दिए। जब धर्मेंद्र ने सुभाष घई को पीटना बंद नहीं किया तो फिल्म के प्रड्यूसर रंजीत विर्क ने आकर बीच-बचाव किया। रंजीत विर्क धर्मेंद्र के अच्छे दोस्त थे इसलिए उन्होंने घई को पीटना बंद कर दिया। धर्मेंद्र यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने सुभाष घई को सख्त चेतावनी भी दी थी। इस घटना के बाद सुभाष घई इतने डर गए थे कि उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट से वह पूल वाला पूरा सीन ही डिलीट कर दिया।
Tuesday Tadka: हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे राज कुमार, प्रपोज भी किया था, लेकिन ड्रीम गर्ल ने ऐसे तोड़ा था दिल
इन फिल्मों में नजर आएंगे धर्मेंद्र
वर्क फ्रंट की बात करें धर्मेंद्र अब करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा धर्मेंद्र जल्द ही अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘अपने 2’ में भी काम करेंगे। इस फिल्म में सनी, बॉबी और करण देओल मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks