मौसमी चटर्जी को देखते ही धर्मेंद्र ने कहा था ‘गेट आउट’, ये थी वजह


Moushumi Chatterjee-Dharmendra: 70 और 80 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने हमेशा ही अपनी मासूमियत और बेहतरीन अदाकारी के ज़रिए लोगों का दिल जीता. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े एक्टर के साथ काम किया था जिसमें जितेंद्र (Jitendra) से लेकर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) और शशि कपूर (Shashi Kapoor) भी शामिल थे. उस वक्त मौसमी (Moushumi Chatterjee) की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में हुआ करती थी. वहीं, सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक बार मौसमी को देखते ही उन्हें घर का रास्ता दिखा दिया था. इस बारे में खुद मौसमी (Moushumi Chatterjee) ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था. 


आपको बता दें कि धर्मेंद्र मौसमी के ससुर के दोस्त थे. उन्हीं के बारे में बात करते हुए मौसमी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे ससुर जी और धरम जी दोस्त थे. वह जब भी मुझे कहीं किसी पार्टी में अकेला देखते तो पूछते, तुम अकेली क्यों खड़ी हो, पति कहां हैं तुम्हारे? उनके साथ जाकर खड़ी हो.’ मौसमी ने आगे कहा, ‘मेरे पति एक बार किसी काम से बाहर गए हुए थे. मैं अपनी एक दोस्त के साथ किसी फिल्म के मुहुर्त पर गई थी जो एक बार में था. वो जगह कुछ अच्छी भी नहीं थी. वहां मैंने धर्म जी और उनके भाई को आते देखा. उन्होंने जैसे ही मुझे देखा, वो मेरे पास आए और कहने लगे कि तुम यहां क्या कर रही हो. अपनी दोस्त की ओर इशारा करते हुए मैंने कहा, उसके साथ आई हूं. फिर उन्होंने मुझे कुछ देर घूरा और तुरंत अपने भाई को मुझे कार लेकर घर छोड़ने के लिए कहा.’


इसके अलावा मौसमी चटर्जी ने इंटरव्यू में आगे बताया, ‘धरम जी ने मुझसे कहा, यहां से अभी जाओ, गेट आउट. ये सब देखकर पता चलता है कि फिल्म इंडस्ट्री कितनी अच्छी है जिसके लोग भी फूलों की तरह बहुत कोमल हैं’. आपको बता दें कि धर्मेंद्र और मौसमी चटर्जी ने फिल्म ‘शहजादे’ और ‘मेरा कर्म मेरा धर्म’ में साथ काम किया था.

यह भी पढ़ेंः

21 साल तक Arbaaz Khan ने Malaika Arora के साथ अपना रिश्ता बचाने के लिए की कई कोशिशें, बताया क्यूं नहीं हुए कामयाब

Amrita Sing ने जब गाया था Saif Ali Khan के लिए रोमांटिक गाना, ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks