बड़े स्टार्स की बेटी होने के बाद भी Esha Deol करती थीं ट्रेन और रिक्शे में सफर


Esha Deol: हिंदी सिनेमा के 2 बड़े स्टार हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) ने एक साथ ‘शोले’, ‘सीता और गीता’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘राजा-जानी’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया. वहीं, दोनों की जोड़ी रील लाइफ के साथ-साथ रीयल लाइफ में भी लोगों की पसंदीदा रही. हालांकि, इतने बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार की बेटियां, ईशा देओल (Esha Deol) और अहाना देओल ने बहुत ही सिंपल लाइफ जी है. इतना ही नहीं, एक समय ऐसा भी था, जब हेमा मालिनी (Hema Malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) रिक्शे और ट्रेन में सफर किया करती थीं और इस बात का खुलासा खुद ईशा (Esha Deol) ने एक इंटरव्यू में किया था. 

 ईशा देओल ने इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे माता-पिता दोनों ही लेजेंड हैं, सुपरस्टार हैं, लेकिन उन दोनों ने ही हमारी सिंपल तरीके से परवरिश की है. हमारी परवरिश में कायदे कानून के साथ तौर-तरीके भी शामिल हैं. हमें उन्होंने बड़ों की रिस्पेक्ट करना सिखाया है. इतना ही नहीं हम जिस स्कूल में जाते थे, हमारे साथ वहां भी आम लोगों की तरह ही बिहेव किया जाता था, न कि स्टार किड्स की तरह, मैंने बहुत बार रिक्शे में भी ट्रेवल किया है’.

इसके अलावा ईशा देओल ने आगे कहा, ‘उस वक्त मैंने वक्त कई गेम भी खेले. हमें तब टूर्नामेंट्स के लिए कई अलग-अलग जगह पर जाना पड़ता था. तब हम ट्रेन में भी सफर किया करते थे. मुझे जो लोग जानते हैं, वो अच्छी तरह जानते होंगे कि मैं काफी सिंपल हूं.’ इसके अलावा अपने बच्चों की परवरिश को लेकर ईशा देओल ने कहा, ‘बच्चे और पति, मेरे परिवार और मेरे लिए हैं. उन्हें मैं प्राइवेट ही रखना पसंद करती हूं. मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चों का बचपन सिंपल हो.’

यह भी पढ़ेंः

जब Mumtaz के फिल्म करने पर लग गया था बॉलीवुड में बैन, वजह कर देगी आपको हैरान!

रेगिस्तान की रेत पर एक साथ 20 बार बैक फ्लिप मारते दिखे टाइगर श्रॉफ, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका सिर

image Source

Enable Notifications OK No thanks