धीरज धूपर ने ‘कुंडली भाग्य’ को कहा अलविदा, शो छोड़ने और फ्यूचर प्लानिंग पर किया इमोशनल कर देने वाला खुलासा


टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार निभाने वाले धीरज धूपर अब इस शो को अलविदा कह रहे हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में शो से बाहर होने का खुलासा किया है. धीरज ने एक इंटरव्यू में अपनी फ्यूचर प्लानिंग और शो से बाहर निकलने के पीछे के कारणों का भी खुलासा किया. धीरज ने बताया कि मेकर्स और उन्होंने आपसी सहमति के बाद ही शो छोड़ने जा रहे हैं. उन्होंने शो के प्रति और शो से मिली पॉपुलैरिटी के लिए मेकर्स का आभार जताया. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें शो के किरदार से काफी लगाव था.

धीरज धूपर ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “केबी (कुंडली भाग्य) ने मुझे नाम, प्रसिद्धि और स्टारडम दिया है. मुझे अपने किरदार करण लूथरा से बहुत लगाव है. लेकिन शो से आगे बढ़ना स्क्रिप्ट की मांग और समय की मांग थी. निर्माता और मैं पारस्परिक रूप से इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं. जिसके बाद मैं शो छोड़ रहा हूं.”

धीरज धूपर टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी प्रोड्यूसर एकता कपूर का भी आभार जताया क्योंकि उन्होंने उनके लिए बेहतरीन किरदार का निर्माण किया. धीरज ने कहा कि उनका जाना संयोग है क्योंकि उन्हें अन्य मौके मिल रहे हैं. सेट पर पिछले कुछ दिनों के बारे में बात करते हुए, धीरज ने कहा, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं अब कुंडली भाग्य का हिस्सा नहीं हूं.”

धीरज ने कहा,”करण और धीरज एक जैसे हैं और इसलिए, कोई रास्ता नहीं है कि मैं करण से अलग हो सकूं. मैं भारी मन से कुंडली भाग्य को अलविदा कह रहा हूं लेकिन जैसा कि मैंने कहा, शो और मेरे लिए एक नई जर्नी शुरू करने का उचित समय है. धीरज पिछले पांच साल से श्रद्धा आर्य के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए शो का हिस्सा हैं.

धीरज धूपर ने अपने फ्यूचर के अवसरों के बारे में बात की और बताया कि वह बॉलीवुड, पंजाबी फिल्मों और ओटीटी स्पेस में आने की कोशिश कर रहे थे. धीरज ने यह भी बताया कि वह छोटे पर्दे को किसी अन्य प्लेटफॉर्म के लिए नहीं छोड़ेंगे और वह दिलचस्प परियोजनाओं से जुड़े रहना चाहेंगे.

Tags: Kundali Bhagya, TV Actor



image Source

Enable Notifications OK No thanks