क्या सदगुरु से मिलकर कम हुई सामंथा के मन की उलझन? जीवन में होने वाले अन्याय के सवाल पर मिला जवाब


‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) फेम अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samanth) हाल ही हैदराबाद में सदगुरु (Sadhguru) से मिलीं. इस दौरान उन्होंने मिट्टी बचाओ आंदोलन (Save Soil movement) के लिए 100 दिन की यात्रा और भी कई मुद्दों पर चर्चा की. बातचीत के बीच अभिनेत्री ने अपने प्रश्नों में से एक सवाल अनुचित (Unfairness) और अन्याय (Injustice) के बारे में किया, जिसका सामना एक व्यक्ति अपने जीवन में करता है. सामंथा ने पूछा कि क्या किसी के जीवन में अन्नाय और अनुचितता उसके पिछले कर्मों के कारण हो सकती है?

Samantha के सवाल पर Sadhuguru का जवाब
सामंथा के सवाल का जवाब देते हुए सद्गुरु ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि दुनिया मेरे लिए निष्पक्ष हो, यह एक स्कूली छात्रा का सवाल है.’ उन्होंने आगे एक्ट्रेस से पूछा कि क्या वे अब भी उम्मीद करती हैं कि दुनिया उनके लिए निष्पक्ष होगी? आपको पता होना चाहिए कि संसार कभी उचित नहीं होगा और यह हमेशा उनके लिए अनुचित रहेगा.

Naga Chaitanya से अलग होने पर ट्रोल होने पर सामंथा ने ऐसे दिया जवाब
मालूम हो कि सामंथा ने पिछले साल 2 अक्टूबर को ही नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक का ऐलान किया था. अभिनेत्री को अपनी शादी खत्म करने के बाद लोगों द्वारा उन पर उठाए गए तमाम तरह के सवालों का सामना करना पड़ा. सभी के रिएक्शन का जवाब देते हुए उन्होंने पोस्ट किया था, ‘एक व्यक्तिगत संकट में आपके भावनात्मक विचारों ने मुझे अभिभूत (overwhelmed) कर दिया है. गहरी सहानुभूति (deep empathy) और चिंता दिखाने के लिए और झूठी अफवाहों (false rumours) और कहानियों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. वे कहते हैं कि मेरे अफेयर्स थे, मैं कभी बच्चे नहीं चाहती थी, कि मैं एक अवसरवादी (opportunist) हूं और अब मेरा अबॉर्शन हो गया है. तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रक्रिया है. मुझे ठीक होने के लिए वक्त दें…व्यक्तिगत रूप से मुझ पर ये एक अटैक रहा… लेकिन मैं आपसे प्रोमिस करती हूं..मुझे ये सब या इससे भी अधिक कड़वी बातें कभी तोड़ नहीं सकेंगी…’

इन फिल्मों में नजर आएंगी सामंथा
बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें सामंथा को हाल ही में ‘काथु वकुला रेंदु काधल’ (kaathu vaakula rendu kadhal) में देखा गया था जिसमें उन्होंने खतीजा बेगम की भूमिका निभाई थी. इसमें नयनतारा और विजय सेतुपति लीड स्टार हैं. अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शाकुंतलम’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा सामंथा अपनी ‘यशोदा’ (Yashoda) और विजय देवरकोंडा के (Vijay Deverakonda) साथ एक रोमांटिक ड्रामा ‘कुशी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा उनके पास विदेशी फिल्म ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangements of Love) भी है.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni

image Source

Enable Notifications OK No thanks