फिल्म ‘बेरा एक अघोरी’ का नया गाना ‘दिल मेरा खो गया’ रिलीज होते ही हुआ वायरल


नई दिल्ली. एक्टर प्रेम धिराल (Prem Dhiral) की जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बेरा एक अघोरी (Bera Ek Aghori)’ से बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं. इस फिल्म का एक नया गाना ‘दिल मेरा खो गया (Dil Mera Kho Gaya)’ धिराल एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज होते ही पॉपुलर हो गया है. इस डांस नंबर को नक्काश अजीज और वैशाली माड़े ने बड़ी खूबसूरती से गाया है. इस रोमांटिक गीत में प्रेम धिराल के साथ एक्ट्रेस शीतल कंदवाल की जोड़ी नजर आ रही है.

प्रेम धिराल का डांस और उनकी एनर्जी हाई लेवल पर है. गाने में नक्काश अजीज भी गाते हुए नजर आ रहे हैं. प्रेम धिराल बतौर हीरो अपनी जल्द ही रिलीज होने जा रही हिंदी फिल्म बेरा एक अघोरी को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में प्रेम धिराल के साथ शक्ति वीर धिराल भी मुख्य भूमिका में हैं. धिराल एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म बेरा एक अघोरी के निर्माता राजू भारती हैं.

प्रेम धिराल का कहना है, ‘बेशक ‘बेरा एक अघोरी’ एक हॉरर फिल्म है, मगर इसमें रोमांस और म्यूजिक का भी काफी स्कोप है. फिल्म की कहानी बहुत डिफ्रेंट है ,जो दर्शकों को अवश्य पसंद आएगी. ‘दिल मेरा खो गया’ इस फिल्म का काफी अच्छा गीत है, जो मेरा फेवरेट सॉन्ग है. नक्काश अजीज और वैशाली ने इस गाने को अपनी आवाज देकर आकर्षक बना दिया है. हम लोगों ने इस गीत की शूटिंग के दौरान भी काफी एन्जॉय किया था.’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे खुशी है कि गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. मेरी को एक्ट्रेस शीतल के साथ इस गाने में मेरी ट्यूनिंग कमाल की रही है. ऑफ स्क्रीन भी हम अच्छे दोस्त हैं इसीलिए वह केमिस्ट्री स्क्रीन पर भी अमेजिंग लग रही है.’ बता दें, इस गाने के संगीतकार और गीतकार प्रेम शक्ति हैं, जबकि मिलिंद कुलकर्णी व नरेंद्र अगिडी ने इसे डायरेक्ट किया है. गाने के कोरियोग्राफर समीर कुमार हैं.

Tags: New song

image Source

Enable Notifications OK No thanks