डायरेक्टर गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे मनन की 5वें फ्लोर से गिरकर मौत, होली खेलकर लौटा था घर


संजय दत्त (sanjay dutt) की फिल्म ‘तोरबाज’ (torbaaz) के डायरेक्टर गिरीश मलिक (girish malik) के घर बड़ा हादसा हो गया है। उनके 17 साल के बेटे मनन (Girish malik son mannan) की बिल्डिंग के 5वें फ्लोर से गिरकर मौत हो गई। ये घटना गिरीश के अंधेरी वाले घर में हुई है। हालांकि, मनन (mannan death) ने खुद कूदकर अपनी जान दी है या फिर कुछ और हुआ है, इसके बारे में अभी तक पता नहीं चला है। दूसरी तरफ इस दुखद खबर के सामने आने पर संजय दत्त भी सदमे में हैं। उन्होंने गिरीश और उनकी फैमिली के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

एक सूत्र का कहना है कि मनन होली खेलने गया था और वो दोपहर में किसी समय घर वापस लौट आया था। वो ओबेरॉय स्प्रिंग्स बिल्डिंग के ए-विंग में रहता था। बताया जा रहा है कि मनन को तुरंत कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

‘हम बोलने की स्थिति में नहीं’
एक जर्नलिस्ट ने खुलासा किया है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना कल (18 मार्च) को शाम 5 बजे के कुछ मिनट बाद हुई है। वहीं, ‘तोरबाज’ में गिरीश मलिक के पार्टनर पुनीत सिंह ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया। उन्होंने कहा कि ‘गिरीश मलिक के बेटे का निधन हो गया है, लेकिन मैं इस समय कुछ नहीं कह सकता कि वास्तव में क्या हुआ था। हम बोलने की स्थिति में नहीं हैं।’

संजय दत्त हैं दुखी
इस खबर ने संजय दत्त को भी हैरान कर दिया है। इस खबर को सुनने के बाद वो बहुत दुखी हैं। ‘तोरबाज’ के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने ईटाइम्स से कहा, ‘अभी संजू को जानकारी दी, वो भी बहुत दुखी है। हम बहुत हैरान हैं।’

‘तोरबाज’ के अलावा गिरीश ने साल 2013 में ‘जल’ मूवी बनाई थी। इसमें पूरब कोहली और कीर्ति कुल्हारी थे। उन्होंने 2021 में Mann Vs Khan भी बनाई।

Girish Malik

image Source

Enable Notifications OK No thanks