‘Dulhwa Agniveer’ गुजंन सिंह की प्रेमिका ने शादी से किया इनकार, बोली 4 साल की नौकरी वाले के लिए राजी नहीं पापा


भोजपुरी स्टार्स अक्सर अपने गाने मौसम के मिजाज और देश के माहौल को देखकर बनाते हैं. चूंकि इन दिनों अग्नीपथ योजना खूब चर्चे में हैं, तमाम लोग बदलाव के बाद भी इसका विरोध कर रहे हैं तो बहुत से युवाओं को ये स्कीम पसंद भी आई. वहीं भोजपुरी स्टार्स अपने भावनाओं को सिंगिंग टैलेंट के जरिए बयां कर रहे हैं. इसी बीच गुजंन का भोजपुरी गाना दुल्हवा अग्निवीर (Dulhwa Agniveer) रिलीज हुआ है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है. वीडियो के जरिए अभिनेता अपना मिला-जुला रेस्पांस दे रहे हैं.

वीडियो में 4 साल की नौकरी की वजह से रिजेक्ट हुआ शादी का प्रपोजल
‘दुल्हवा अग्निवीर’ में गुंजन सिंह अग्निपथ योजना के तहत नौकरी लगने की खुशखबरी अपनी गर्लफ्रेंड को देते हैं. वो उम्मीद करते हैं ये बात सुनकर उनकी प्रेमिका खुशी से झूम उठेगी और उनसे शादी करने के लिए राजी हो जाएगी. हालांकि, होता उल्टा है, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेता से शादी के प्रस्ताव को पापा के हवाला देकर ठुकरा देती है. वह कहती है कि उसके पिताजी 4 साल की नौकरी वाले लड़के से शादी नहीं कराएंगे, वो परमानेंट आर्मी वाला दूल्हा उसके लिए खोजेंगे. गुंजन उसे मनाने के लिए खूब मिन्नतें करते हैं और ये भी कहते हैं कि पगली फौज की नौकरी 4 दिन का हो या 4 साल का, गर्व की बात होती है. हालांकि , वे इस प्रपोजल को नहीं मानती और स्थानी नौकरीपेश से शादी करने की रट लगाती हैं.

अग्निपथ योजना की भर्ती प्रक्रिया के बीच रिलीज हुआ ‘दुल्हवा अग्निवीर’
ये सॉन्ग उस वक्त रिलीज हुआ है जब लंबे समय से ‘अग्निवीर भर्ती योजना’ के तहत सेना में भर्ती होने वाले युवाओं का इंतजार अब खत्म हो गया है. इंडियन नेवी में अग्निवीर बनने के लिए कैंडिडेट्स के लिए रजिस्ट्रेशन 1 जुलाई से शुरू हो चुका है. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बड़े पैमाने पर अग्निवीरों की भर्ती होने जा रही है. अग्नि वीरों की भर्ती उत्तर प्रदेश में 19 अगस्त से 10 दिसंबर तक कुल 6 भर्ती रैलियां होंगी. यह रैलियां यूपी के बरेली, मेरठ, आगरा, लखनऊ, अमेठी और वाराणसी में होने जा रही हैं. इसके साथ ही उत्तराखंड में 19 अगस्त से 12 सितंबर तक भर्ती रैलियां होंगी. यहां अग्नि वीरों की तीन भर्ती रैलियां होने जा रही हैं.

दुल्हवा अग्निवीर को गुंजन ने शिल्पी राज के मिलकर गाया है जिसे Gunjan Singh Entertainment के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वीडियो को रिलीज कर गुंजन ने अपने फैंस के लिए लिखा, ‘आप सभी भोजपुरी दर्शकों को मेरा प्रणाम, मैं Gunjan Singh तहे दिल से आप सभी का धन्यवाद करता हूं. आप लोगो ने मुझे बहुत प्यार और आशीर्वाद दिया, इसका ,मै बहुत बहुत शुक्रगुजार हूं, आप सब से अनुरोध है की ,आप सब हमारे इस चैनल Gunjan Singh Entertainment को भी इसी तरह प्यार और आशीर्वाद देते रहिये (प्रणाम)’.

Tags: Agnipath scheme, Agniveer, Bhojpuri, Shilpi Raj

image Source

Enable Notifications OK No thanks