अंडा सैंडविच केक पकाने की विधि – यह भोजन है या मिठाई? यहां पता करें


बेलगाम रचनात्मक दिमागों के लिए, खाद्य प्रयोग एक मजेदार प्रक्रिया है। यह एक फ्यूजन डिश हो या खाद्य पदार्थों का सिर्फ एक अजीब संयोजन, दुनिया का फूडस्केप असीमित संभावनाएं प्रदान करता है। कई फ्यूजन व्यंजनों में से एक, जिसने कई लोगों को पसंद किया है, वह है सैंडविच केक। यह आविष्कारशील व्यंजन दो बहुत पसंद किए जाने वाले खाद्य पदार्थों – एक दिलकश व्यंजन और दूसरी मिठाई – को एक असाधारण भोजन में मिलाता है जो आपके स्वाद को आश्चर्यचकित कर देगा। दरअसल, इसका शानदार स्वाद इसके लुक्स के लिए गौण है – यह सैंडविच केक सब्जियों की आड़ में रंगीन फ्रॉस्टिंग के साथ लगभग एक नियमित मीठे केक जैसा दिखता है।

पहले से ही उत्सुक? फिर इसे स्वयं क्यों न आजमाएं?

यहां, हमारे पास साधारण अंडा सैंडविच केक की एक रेसिपी है जिसे आप बिना किसी परेशानी के आसानी से बना सकते हैं। इस नो-बेक केक को बनाने में मुश्किल से ही समय लगता है; एक डिश के इस चमत्कार को एक साथ रखने के लिए बस कुछ रचनात्मकता।

अण्डा पाव पहले से ही सबकी पसंदीदा डिश है। इसे एक अद्वितीय पौष्टिक भोजन में बदल दें जो आपको दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रदान करता है – एक क्लासिक अंडा सैंडविच के सभी स्वाद, साथ ही, एक केक की गहन मलाई।

(यह भी पढ़ें: बटर चिकन केक के वायरल वीडियो ने देसी खाने को कर दिया हैरान)

एग सैंडविच केक रेसिपी: How to make एग सैंडविच केक

एग सैंडविच केक की आसान रेसिपी देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें।

आप इसे नाश्ते या दिन के किसी भी अन्य भोजन के लिए बना सकते हैं। कोई रास्ता नहीं है आपकी आँखें, और आपकी स्वाद कलियाँ, इसके लिए आपको धन्यवाद नहीं देंगी।

नेहा ग्रोवर के बारे मेंपढ़ने के प्यार ने उनकी लेखन प्रवृत्ति को जगाया। नेहा कैफीनयुक्त किसी भी चीज़ के साथ गहरे सेट होने का दोषी है। जब वह अपने विचारों का घोंसला स्क्रीन पर नहीं डाल रही होती है, तो आप उसे कॉफी की चुस्की लेते हुए पढ़ते हुए देख सकते हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks