ईद को बनाना है खास? सोचिए मत, थिएटर से लेकर OTT पर देख डालिए अपनों संग ये 8 नई फ़िल्में और वेब सीरीज


3 मई को पूरे देश में ईद-उल-फितर (Eid In 2022) का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा। इस स्पेशल दिन पर लोग अपने चाहनेवालों से गले तो मिलेंगे ही। इसके साथ ही वो अपने खास दिन को और खास बना सकते हैं। फिल्मों को पसंद करने वाले लोगों के लिए ये डबल खुशी का मौका है। वो OTT के साथ-साथ थिएटर में जाकर भी अपनी पसंदीदा फिल्मों (Eid Release Movies In 2022) का आनंद ले सकते हैं। इस हफ्ते OTT पर कुछ सबसे बड़ी रिलीज में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘सिल्वर सीज’, ‘द मिस्ट्री ऑफ मर्लिन मुनरो: द अनहर्ड टेप्स’, ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड 2’ और ‘ओजार्क सीजन 4 पार्ट 2’ शामिल हैं। इसके अलावा, थिएटर्स में ‘हीरोपंती 2’, ‘रनवे 34’ और ‘आचार्य’ रिलीज हुई हैं।

OTT पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में
गंगूबाई काठियावाड़ी (नेटफ्लिक्स 26 अप्रैल)

यह फिल्म इस सप्ताह की सबसे बड़ी रिलीज़ है और नेटफ्लिक्स ने इसे हफ्ते के बीच में रिलीज़ किया। गंगूबाई के रूप में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ‘गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’ में एक सेक्स वर्कर के रूप में सुर्खियों में है, जो कमाठीपुरा रेड लाइट की एक पावरफुल नेता के रूप में उभरती है। ये फिल्म गंगूबाई के जीवन की ऐतिहासिक घटनाओं और उनकी कठिनाइयों का पता लगाती है।

सिल्वर्टन सीज (नेटफ्लिक्स – 27 अप्रैल)

silverton siege में लीड रोल्स में थाबो रमेत्सी, अर्नोल्ड वोस्लू, और नोक्सोलो दलमिनी के साथ सिल्वर्टन सीज एक बेहतरीन कहानी बनाई गई है। ये फिल्म काफी दिलचस्प है।

द मिस्ट्री ऑफ मर्लिन मुनरो (नेटफ्लिक्स – 27 अप्रैल)

The Mystery of Marilyn Monroe: The Unheard Tapes में दिखाया गया है कि मर्लिन मुनरो एक रहस्यमयी महिला रही हैं और मरने के बाद भी उन्होंने कई अलग-अलग तरीकों से लोगों को प्रेरित किया। यह फिल्म 1962 में उनकी मौत के आसपास के रहस्य को दिखाती है। निर्माताओं ने फुटेज से पहले अनसीन का इस्तेमाल किया। मुनरो के जीवन को लोगों ने इससे पहले कभी नहीं सुना। यह उनकी मौत के बारे में कई बातों का खुलासा करती है।

नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड 2 (Zee5 – 29 अप्रैल)

Never Kiss Your Best Friend 2 एक ड्रामा शो दो करीबी दोस्तों के जीवन के बारे में है जो एक रिश्ते में आते हैं और वे साथ काम कर रहे हैं। उनकी जिंदगी बहुत सारी मुश्किलों से भरी है और वे इसके बाद और लोगों को भी डेट करने का फैसला करते हैं, लेकिन उनकी केमिस्ट्री कभी खत्म नहीं होती है। थोड़ी अजीब है लेकिन देखने में मजा आएगा।

ओजार्क सीजन 4 पार्ट 2 (नेटफ्लिक्स – 29 अप्रैल)

‘ओज़ार्क (Ozark Season 4 Part 2)’ लंबे समय तक चलने वाला और बेहद सफल गैंगस्टर शो है जिसमें जेसन बेटमैन, लॉरा लिनी और जूलिया गार्नर ने अभिनय किया है। आखिरकार इसका सीज़न 4 पार्ट 2 आ गया है। शो के अंतिम सीज़न में बायरडे परिवार मैक्सिकन ड्रग कार्टेल और एफबीआई के बीच चीजों को ठीक करने की कोशिश करेगा। जबकि मार्टी घर के करीब चीजों को संभालने की कोशिश कर रही है। दूसरी ओर रूथ अपने भाई व्याट को मारने के लिए हर कोशिश करेगा। ये शो भी काफी मजेदार है।

थिएटर में रिलीज होने वाली फिल्में
हीरोपंती 2 (29 अप्रैल रिलीज)

‘हीरोपंती 2 (Heropanti 2)’ की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देर रात जरूरतमंद लोगों की मदद करने की कोशिश करता है। बंटी (टाइगर श्रॉफ) वह आदमी है जो रात के हर घंटे लोगों की मदद के लिए आता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अपराध डकैती, अपहरण या कुछ और है। बंटी को भारत सरकार खोजती है, जो उसे रात में रूसी सैनिकों को मारने के लिए एक गुप्त मिशन पर रूस जाने के लिए राजी करता है। बाकी की कहानी बंटी के अपने दुश्मनों को हराने और सभी को गलत साबित करने के लिए अंधेरे के इस्तेमाल के इर्द-गिर्द घूमती है।

रनवे 34 (29 अप्रैल रिलीज)

Runway 34 फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और कुछ गुमनाम हीरोज की कहानी बताती है जो दुनिया की किस्मत को बदलने वाले हैं। अजय देवगन ने फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभाई है और रकुल प्रीत सिंह उनकी को-पायलेट हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी अहम भूमिका निभाई है।

आचार्य (29 अप्रैल रिलीज)

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi)की फिल्म ‘आचार्य (Aacharya)’, धर्मस्थल के काल्पनिक मंदिर पर बेस्ड है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे धार्मिकता का स्थान तेजी से पापों का अड्डा बनता जा रहा है। दुष्ट और लालची कॉर्पोरेट आकाओं ने शहर पर नियंत्रण कर लिया है और इसे एक अराजक भूमि में बदल दिया है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण (Ram Charan) एक साथ दिखाई देंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks