Entertainment 5 positive News: जॉनी डेप के फ्रेंच डेब्यू से नेहा-रोहनप्रीत के नागिन डांस तक, इन खबरों से करें दिन की शुरुआत


Entertainment Top 5 Positive News 11 July 2022: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिर्फ अपनी गायकी के लिए ही नहीं, अपने जबरदस्त अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं. वह जहां भी जाती हैं अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. नेहा के इस खुले मिजाज पर उनके फैन्स ही नहीं, उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी फिदा हैं. रोहनप्रीत ने खुद ये बात बयां की है, वह भी एक वीडियो के साथ. वीडियो में नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत के साथ जबरदस्त नागिन डांस करते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ेंः Ms Marvel में मुस्लिम प्रतिनिधित्व से बेहद खुश हैं महविश हयात, की पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री और हॉलीवुड की तुलना

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने ‘ब्लैक पैंथर’ में दुनिया को एक ब्लैक सुपरहीरो देने के बाद, हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मिस मार्वल’ (Ms Marvel) में एक मुस्लिम सुपरहीरो को पेश करके एक और स्टीरियोटाइप तोड़ दिया. सीरीज में जहां इमान वेल्लानी लीड रोल निभा रही हैं, वहीं, पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात इमान की परनानी की किरदार निभाया है. अब, डिज्नी सेंट्रल को दिए एक इंटरव्यू में महविश हयात (Mehwish Hayat) ने एक वैश्विक मंच पर मुस्लिम प्रतिनिधित्व के बारे में खुलकर बात की.

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर के 10वीं में सिर्फ इतने नंबर लाने पर हुई थी आलीशान पार्टी! एक्टर ने बताई इसकी दिलचस्प वजह

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखते हैं जो चार पीढ़ियों से बॉलीवुड का हिस्सा रहे हैं. एक्टर ने कहा कि शिक्षा कभी भी उनका मजबूत पक्ष नहीं रहा. रणबीर ने यह भी खुलासा किया कि जब वे अपनी 10वीं की परीक्षा में औसत से कम अंक पाने में सफल हुए थे, तब कपूर परिवार ने एक आलीशान पार्टी भी आयोजित की थी.

ये भी पढ़ेंः मलाइका अरोड़ा ने 48 की उम्र में साड़ी में ढाया ऐसा कहर, फैंस बोले- ‘गजब ये तो 21 की लगती है’

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की वो डीवा हैं, जो अपने स्टनिंग लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. मलाइका हर लुक में फैंस को खूबसूरत लगती हैं, फिर वह चाहें एथनिक वियर हो या एथलीजर. हाल ही में उन्होंने अपने साड़ी लुक (Malaika Arora saree Look) से सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा दिया, जिसने भी मलाइका को उनके साड़ी लुक में देखा, वो अपनी नजरें मलाइका से जुदा नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ेंः जॉनी डेप फ्रेंच फिल्म ‘ला फेवरिट’ से कर रहे हैं डेब्यू, Netflix ने किया फाइनेंस करने से इनकार

हॉलीवुड एक्टर जानी डेप (Johnny Depp) ने पिछले कई महीनों से लगातार चर्चा में हुए हैं. उन्होंने पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि केस किया था और इसमें जीत भी हासिल की. इसके बाद से वह अपने काम में जुट गए हैं. उन्होंने फ्रेंच फिल्म ‘ला फेवरिट’ की शूटिंग शुरू कर दी है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉनी की पहली फ्रेंच फिल्म ‘ला फेवरिट’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. पहले ऐसी खबरें थीं कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स ऑरिजनल है, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अब इस तरह के दावों का खंडन किया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks